संजय मिश्रा, मुम्बई। छोटे और बड़े परदे पर कई यादगार किरदार निभाने वाली शमा सिकंदर ने इस बात का खंडन किया है कि उन्होंने कभी भी अपने बॉडी पार्ट्स की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

शार्ट फिल्म 'सेक्सोहॉलिक ' में काम करने के लंबे से के बाद शमा अब निर्देशक विक्रम भट्ट कि वेब सीरीज 'माया' से कमबैक कर रही हैं। इंडस्ट्री में वापस लौटी शमा इन दिनों बहुत बदली-बदली नज़र आ रहीं हैं। शमा के फिगर में आये बदलाव को लेकर खूब खबरें बनी हैं कि उन्होंने पूरी बॉडी में कई जगह प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जागरण डॉट कॉम से हुयी बातचीत में शमा ने कहा ये सब बकवास है।

Exclusive: 'पीएम ट्वीट' पड़ा अनुराग कश्यप पर भारी , पार्टनर्स भी हुए सख़्त

शमा बताती हैं ऐसी खबरें जब मैं खुद के बारे में पढ़ती हूँ तो मुझे हंसी और गुस्सा दोनों आता है। फिर ये ये भी सोचतीं हूँ कि क्या मैं सचमुच इतनी बदल गयी हूँ जो मेरे बारे में तरह-तरह की बाते हो रहीं हैं। लेकिन मैं बता दूँ कि अपने बॉडी को निखारने के लिए मैंने खूब मेहनत की है। मैं करीब दो साल तक लॉस एंजलिस में रही और वहा मैंने मेडिटेशन का कोर्स किया और हैवी जिम वर्कआउट कर जम कर पसीना बहाया है।"शमा के मुताबिक 'मेरे जिन फोटोशूट को देखकर इतनी बातें हो रहीं है वो फोटोशूट मैंने लॉस एंजलिस के बहुत नामचीन फोटोग्राफर से करवाया है।"

'ऐ दिल...' के समर्थन में अब ऋचा चड्ढा, विरोधियों को दी ये नसीहत

शमा ने बताया कि उनकी आने वाली वेब सीरीज 'माया में उनका रोल बेहद बोल्ड, बिंदास, इरोटिक, सेंसेशनल और इंटेंस सीन्स से भरपूर है। ख़बर है कि विक्रम की ये सीरीज कुछ हद तक हॉलीवुड की 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' पर आधारित है। -

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021