नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के वेटरन विलेन शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा कपूर की शादी की ख़बरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आयी थीं कि श्रद्धा अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ अगले साल शादी कर सकती हैं। इसके बारे में पूछने पर शक्ति कपूर ने मज़ेदार जवाब दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि उनकी बेटी 2020 में शादी करने जा रही हैं तो उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा, वाकई? मेरी बेटी की शादी हो रही है? मेरी गुज़ारिश है कि मुझे बुलाना मत भूलना। मुझे बता दीजिए कि शादी कहा हो रही है, मैं पहुंच जाऊंगा। मैं एक पिता हूं, फिर भी मुझे कुछ नहीं पता। इसलिए मुझे ज़रूर बताना।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Baapu.. my guiding light. My pillar of strength, belief and love. The wind beneath my wings. You always told me that I could do and be whatever I want to be. Thank you for showing me that the sky is limitless. I love you. Happy Father’s Day 🐣💕 @shaktikapoor #FathersAreAmazing

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 बता दें कि श्रद्धा अपने पिता शक्ति कपूर को बहुत मानती हैं और शक्ति भी श्रद्धा के काफ़ी क़रीब हैं। श्रद्धा की शादी के बारे में शक्ति कपूर ने एक बार कहा था कि हर पिता चाहता है, उसकी बेटी की शादी एक सम्मानजनक और अच्छे परिवार में हो। मैं चाहता हूं कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ में तरक्की करे, लेकिन माता-पिता होने के नाते आपको कुछ आज़ादी भी देनी होती है। अभी वो अपने करियर में व्यस्त है। वो अपनी मर्ज़ी के शख़्स से शादी करेगी और मुझे इस पर कई एतराज़ नहीं होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ श्रद्धा और रोहन पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। श्रद्धा 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म साहो में दिखाई देंगी। फ़िल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं। साहो एक हाई ओक्टेन एक्शन ड्रामा है, जिसमें नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ़, महेश मांजरेकर और चंकी पांडेय अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इसके अलावा वरुण धवन के साथ श्रद्धा डांस फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी और टाइगर श्रॉफ के साथ बाग़ी 3 में भी फीमेल लोड रोल में दिखेंगी। 

Posted By: Manoj Kumar