Move to Jagran APP

आलिया-श्रद्धा को लेकर ऐसी बात कह गये हैं शक्ति कपूर, बाकी अभिनेत्री बुरा मान सकती हैं

वह कहते हैं कि मुझे गोविंदा ने ही कॉमिक टाइमिंग सिखायी है. वह मेरे लिए गुरु जैसे ही हैं और मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 02:53 PM (IST)
आलिया-श्रद्धा को लेकर ऐसी बात कह गये हैं शक्ति कपूर, बाकी अभिनेत्री बुरा मान सकती हैं
आलिया-श्रद्धा को लेकर ऐसी बात कह गये हैं शक्ति कपूर, बाकी अभिनेत्री बुरा मान सकती हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शक्ति कपूर ने इन दिनों अपनी बेटी श्रद्धा कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर लगातार ऐसी बातें कर रहे हैं जिसे सुन कर आप भी हैरान हो जायेंगे. जी हां, खुद शक्ति कपूर का मानना है कि इंडस्ट्री में फिलहाल कोई दो अभिनेत्री जो कि बिल्कुल मासूमियत और ईमानदारी काम कर रही हैं, जिनके चेहरे से सबकुछ सच ही झलकता है, वह हैं आलिया और श्रद्धा.

loksabha election banner

शक्ति कपूर का कहना है कि ये दोनों अभिनेत्रियां ही फिलहाल के दौर में वैसी अभिनेत्रियां हैं, जो हर किसी को प्रभावित कर सकती हैं. हर कोई बहू के रूप में, बेटी के रूप में, पत्नी के रूप में इस तरह की लड़कियां चाहता है. यही वजह है कि उन्हें हर दर्शक वर्ग पसंद कर रहे हैं और उन्हें वैसी फिल्में भी मिल रही हैं. शक्ति का कहना है कि ऐसा नहीं है कि श्रद्धा मेरी बेटी हैं, मैं इसलिए ये बातें कह रहा हूं. लेकिन सच यही है कि श्रद्धा और आलिया जिस तरह के रोल कर रही हैं. उनमें कोई बनावटीपन नहीं लगता. और अभी-अभी इनका करियर शुरू ही हुआ है. तो मुझे पूरी उम्मीद है कि दोनों लंबी पारी खेलेंगी. अब शक्ति की यह बात सुन कर बाकी अभिनेत्रियों को कैसा लगेगा ये तो वो ही जानें लेकिन शक्ति के बड़बोलेपन से तो सभी वाकिफ हैं कि वह कुछ भी कह देते हैं.

शक्ति कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगीला राजा के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में वह गोविंदा के साथ एक बार फिर से लौट रहे हैं. वह कहते हैं कि मुझे गोविंदा ने ही कॉमिक टाइमिंग सिखायी है. वह मेरे लिए गुरु जैसे ही हैं और मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं. उनका दावा है कि गोविंदा और उन्हें साथ में पसंद किये जाने वाले दर्शकों के लिए यह फिल्म बेहद खास फिल्म होगी.

अपने करियर के बारे में शक्ति कपूर कहते हैं कि लंबी पारी खेली है मैंने और मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं. वह कहते हैं कि मैं हमेशा से इनसेक्योर एक्टर रहा हूं. मुझे हमेशा से लगता रहता है कि अगर वक्त पर न पहुंचा तो कोई और मेरा रोल ले जायेगा. इसलिए वक्त की पाबंदी अपने साथ हमेशा रखी है. जिस दिन मेरा शॉट होता है, उसके रात में मैं सो नहीं पाता कि वक्त पर नींद खुलेगी कि नहीं.

यह भी पढ़ें: बस इतना इंतज़ार, इस दिन आ रहा है 2.0 का ट्रेलर, खुलेगा Fifth Force का राज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.