Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान का Blood pressure टेस्ट, उनकी फेवरेट टीमों के कारण

शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 06:47 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 06:47 PM (IST)
शाहरुख़ खान का Blood pressure टेस्ट, उनकी फेवरेट टीमों के कारण
शाहरुख़ खान का Blood pressure टेस्ट, उनकी फेवरेट टीमों के कारण

मुंबई। शाहरुख़ खान स्पोर्ट्स को लेकर दिलचस्पी लेते आए हैं। फिर वो क्रिकेट हो या फिर फुटबॉल। क्रिकेट को लेकर यह जगजाहिर है कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर खेलती ही है जिसके वो मालिक हैं। बात करें फुलबॉल की तो इस खेल को भी वे बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने ट्विट किया था कि उनकी फेवरेट टीमों के कारण उनका ब्लड प्रेशर टेस्ट हो गया।

loksabha election banner

अरे धबराइए नहीं। शाहरुख़ को कुछ नहीं हुआ है। दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप चल रहा है। इसको लेकर सेलेब्स भी काफी क्रेजी हैं और अपनी फेवरेट टीमों के मैच को देख रहे हैं। शनिवार को जर्मनी और स्वेडन के बीच मैच हुआ था जिसमें जर्मनी ने 2-1 से जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ ही जर्मनी टूर्नामेंट ने अभी भी अपनी जगह बना रखी है। अगर वह यह मैच नहीं जीत पाती तो फीफा से बाहर हो जाती। शाहरुख़ ने इसको लेकर ही ट्विट किया था। शाहरुख़ ने जो ट्विट किया उसको देखकर लग रहा है कि उनकी फेवरेट टीमों में जर्मनी और स्वेडन का नाम शुमार है। शाहरुख़ ने ट्विट किया था कि, मेरी फेवरेट टीमें मेरा ब्लड प्रेशर टेस्ट कर रही हैं। खैर, इस ट्विट में वो ज्यादा सपोर्ट जर्मनी को करते दिखे। आपको बता दें कि, शाहरुख़ ने इससे पहले भी एक ट्विट किया था जिसमें वो ब्राजील को सपोर्ट करते दिखे थे।

अमिताभ बच्चन की बात करें तो वे सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव हैं कि कुछ न कुछ पॉजीटिव पोस्ट करते रहते हैं। और बात स्पोर्ट्स की हो तो वे इसमें भी सबसे आगे हैं। हाल ही में इंडिया और पाकिस्तान के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के हॉकी मैच में भारत की 4-0 से बड़ी जीत पर भी बिग बी की कलम चली। बिग बी ने ट्विटर पर हॉकी खेलते हुए प्लेयर्स की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, जो पानी में भीगेगा, वो सिर्फ लिबास बदल सकता है, लेकिन जो पसीने में भीगता है, वो इतिहास बदल सकता है।

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो उनकी इस साल मई में 102 नॉट आउट थी जिसे काफी पसंद किया गया। इसमें बिग बी ने 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाया था। वहीं, फिल्म में ऋषि कपूर ने 75 साल के बेटे का किरदार निभाया था। खास बात यह थी कि करीब 27 सालों बाद यह दोनों दिग्गज कलाकार बिग स्क्रीन पर साथ नज़र आए थे। बिग बी की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र और विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है। इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट और बिग बी को बिग स्क्रीन पर साथ देखा जा सकेगा। शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें: Box office: सलमान खान की रेस 3 ने इस शनिवार को कमाये इतने करोड़

यह भी पढ़ें: क्या हुआ जब फिल्म संजू के सेट पर पहुंचे थे संजय दत्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.