मुंबई। शाहरुख़ खान अपनी फिल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म करने के बाद परिवार के साथ यूरोप वेकेशन पर गए हैं। वेकेशन के दौरान ली गई कई तस्वीरों को शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।इस बीच एक खास तस्वीर गौरी खान ने शेयर की है जिसमें शाहरुख़ के तीनों बच्चों को एक फ्रेंम में देखा जा सकता है।

गौरी खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आर्यन, अबराम और सुहाना तीनों नज़र आ रहे हैं। अबराम सबसे छोटे हैं और वे आर्यन व सुहाना के बीच में खड़े नज़र आ रहे हैं। 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी खान ने इससे पहले भी कुछ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

Best a woman can get... soaking the sun with my boys in Barcelona

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सभी तस्वीरों में शाहरख़ व गौरी के बच्चे एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं।

 

🛳Suite Life On Deck

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

यह भी पढ़ें: संजू के कमली की सोशल मीडिया पर ओपनिंग, संजय दत्त ने किया इस अंदाज में वेलकम

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म ज़ीरो है। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा साथ नज़र आएंगे। इससे पहले यह तीनों यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में दिखाई दिए थे। ज़ीरो के टीजर में शाहरुख़ की एंट्री धमाकेदार देखी जा सकती है। एंट्री से पहले पागल, दीवाना, मनचला, इश्कबाज, रंगबाज जैसे नाम आते हैं। शाहरुख़ ने इस टीजर में बौने के रूप में हैं और एक पार्टी हॉल में एंट्री करते हुए शशि कपूर का गाना ‘तुमको हम पे प्यार आया’ पर नाचते नज़र आ रहे हैं। खास बात यह है कि, इस फिल्म में शाहरुख़ बौने नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और हिंदी फिल्म, हो गई शुरूआत

शाहरुख़ खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 26 साल पूरे कर लिए हैं। पिछली फिल्मों की बात करें तो 2017 की शुरूआत में रईस में शाहरुख़ अहम भूमिका में थे। इसके बाद आई फिल्म जब हैरी मेट सेजल में वे एक बार फिर अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कमाल नहीं कर सकी थी। 

Posted By: Rahul soni