नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के साथ समाजिक जीवन के लिए भी जाने जाते हैं और जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी आगे रहते हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने एक एसिड अटैक पीड़िता को उनकी शादी पर बधाई दी है और उनके जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए एक मैसेज भी लिखा है।

दरइसल, हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा जगदीप के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इसके बाद मीर फाउंडेशन ने ट्विटर पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए बधाई दी है। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने अपना मैसेज लिखा है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा है- जिंदगी की नई जर्नी शुरू करने के लिए बधाई। भगवान करे तुम्हारी जिंदगी प्यार, रोशनी और हंसी से भरी हो। आप दोनों एक दूसरे की दुगनी खुशी का कारण बनें।

बता दें कि शाहरुख खान एसिड अटैक सर्वाउवर के रिहेबिलेशन के साथ जुड़े हुए हैं साथ ही उनके मेडिकल ट्रीटमेंट में मदद करते हैं। साथ ही पीड़िताओं के साथ टाइम भी स्पेंड करते हैं। पिछले महीने दिवाली से पहले भी शाहरुख खान एसिड अटैक पीड़िताओं से मिलने के लिए मिलने गए थे और उनके साथ की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank u @meerfoundationofficial for the initiative of #ToGetHerTransformed and best of luck and health to the 120 ladies whose surgeries are underway. And all the docs who r helping us with this noble cause.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो अभी फिल्मों से दूर हैं और जल्द ही तीन फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के बीच डील हो गई है। माना जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ इस शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस