Move to Jagran APP

शाहरुख़ खान की राकेश शर्मा बायोपिक गर्मी के मौसम से पहले जाएगी स्पेस पर, ये है खास वजह

राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म का लेखन अंजुम राजाबली करने जा रहे हैं और फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 04 Jan 2019 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 09:00 AM (IST)
शाहरुख़ खान की राकेश शर्मा बायोपिक गर्मी के मौसम से पहले जाएगी स्पेस पर, ये है खास वजह
शाहरुख़ खान की राकेश शर्मा बायोपिक गर्मी के मौसम से पहले जाएगी स्पेस पर, ये है खास वजह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर खास कामयाब नहीं रही. लेकिन अब शाहरुख़ खान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गये हैं. जी हां, शाहरुख़ खान अपनी अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं और उनकी फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो जाएगी.

loksabha election banner

पहले खबरें थीं कि शाहरुख़ मार्च के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. लेकिन अब खबरें हैं कि इस फिल्म के ऐसे कई दृश्य हैं, जिन्हें गर्मियों के मौसम की शुरुआत से पहले शूट करना जरूरी है. इसकी वजह यह है कि जिस तरह के कॉस्टयूम फिल्म में पहने जाने हैं और जिस तरह लुक लिया जाना है, यह जरूरी है कि गर्मियों से पहले उसे शूट कर लिया जाये. इसलिए लगभग यह बात तय है कि राकेश शर्मा की बायोपिक की शुरुआत जल्द ही हो जाएगी.

बता दें कि पहले यह फिल्म आमिर खान करने वाले थे. लेकिन बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया, चूंकि वह अपने नए प्रोजेक्ट महाभारत में जुट गये हैं. शाहरुख़ खान ने खुद इस बात के लिए आमिर खान को थैंक्स भी कहा है कि उन्होंने यह फिल्म शाहरुख़ को करने के लिए ऑफ़र किया है.

शाहरुख़ खान ने हाल ही में फिल्म को लेकर अपनी बातचीत में कहा था कि वह फिल्म की शूटिंग से पहले राकेश शर्मा के साथ वक्त बिताना चाहेंगे और इसके बाद ही वह इस पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म का लेखन अंजुम राजाबली करने जा रहे हैं और फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करने वाले हैं. 

फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की अहम भूमिका थी। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: Box Office पर सिंबा का राज, पद्मावत परास्त, रणवीर की नज़र अब इस रिकॉर्ड पर

यह भी पढ़ें: कादर खान ने महज तीन घंटे में लिख दिए थे इस फिल्म के डायलॉग्स, इसके बाद...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.