मुंबई। जब नाम लेतें हैं बॉलीवुड का तो ज़हन में शाह रुख़ खान का नाम ज़रूर आता है। किंग खान बॉलीवुड दुनिया की उस ऊंचाई पर हैं जहां हर कोई पहुंचना चाहता है। SRK अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को जिस तरह से हैंडल करतें हैं वो हर किसी के बस की बात नहीं हैं। यह तो आप सभी जानतें होंगी कि शाह रुख़ अपने बच्चों से बेहद करीब है लेकिन क्या आप जानतें हैं वो उनके साथ एक नई चीज़ की शुरुआत करना चाहतें हैं?

अब तक आप सभी को लगता होगा कि शाह रुख़ के बेटे आर्यन और अबराम भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगे और शायद ऐसा होगा भी मगर, उससे पहले शाह रुख़ अपने बेटों के साथ एक ऐसी चीज़ की शुरुआत करना चाहतें हैं जिसे जानकार आप कहेंगे WOW!

इसे भी पढ़ें- अंग्रेजी में भी 'लैला मैं लैला'! शाह रुख़ ने की तारीफ

शाहरुख़ खान का कहना है वो अपने बेटों के साथ मिलकर एक म्यूजिकल बैंड की शुरुआत करेंगे! एक मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में SRK ने म्यूजिक के प्रति अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताया और कहा कि वो अपने म्यूजिकल साइड को लोगों के सामने लाना चाहतें हैं। उन्होंने रिविल करते हुए कहा कि कुछ साल पहले वो स्पेन से दो महंगे गिटार लेकर आए थे, खुद के लिए और बेटे आर्यन के लिए। शाह रुख़ ने बताया कि उनके छोटे बेटे अबराम भी शायद उनके भाई और पापा के नक्शेकदम पर चल रहें हैं क्यूंकि, उन्हें म्यूजिक बहुत पसंद हैं!

इसे भी पढ़ें- आपको लगता है आप रणवीर सिंह के जबरा फैन हैं? तो यह आपकी गलतफ़हमी है!

अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर SRK ने मज़ाक करते हुए कहा कि अगर अबराम भी गिटार बजाना सीख जाएंगे तो वो अपने बेटों के साथ ब्वॉयज़ बैंड शुरू करेंगे! इंट्रेस्टिंग!!! है ना?

via GIPHY

Posted By: Shikhas