नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अगली फिल्म को काफी इंतजार हो रहा है और साथ ही फिल्मी गलियारों से अलग-अलग खबरें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान ने अपने पंसद की स्क्रिप्ट का चयन कर लिया है और अगले दो महीनों में शाहरुख अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान करने जा रहे हैं। साथ ही उनके पास कई ऑफर आने की भी खबरें हैं।

अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान जल्द ही अपने प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे और उनकी अपकमिंग फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ होगी। साथ ही इस फिल्म में शाहरुख के साथ करीना कपूर दिखाई देंगी। करीना कपूर हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थी और करीना ने आखिरी बार फिल्म 'आर.वन' में शाहरुख खान के साथ काम किया था।

दरअसल, शाहरुख खान ने 2018 में आई 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है, जिसके बाद से फैन उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जीरो पर्दे पर खास कमाल नहीं कर पाई, जिसके बाद से शाहरुख कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और बिना एक्सपेरिमेंट के फिल्म करना चाहते हैं। ऐसे में इस बार उम्‍मीद है कि वह किसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे।

वहीं शाहरुख खान के फैन कई बार ट्विटर पर फिल्म की मांग को लेकर हैशटैग ट्रेंड भी करवा चुके हैं। इससे पहले खबरें थीं कि शाहरुख के पास संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियावाला, टी-सीरीज आदि के भी ऑफर हैं। खबरें आई थीं कि शाहरुख खान ने एक स्टाइलिश कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है। राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की इस फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरु होगी। हालांकि, अभी तक किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं की गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप