अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हो रही थीं कि शाह रुख़ ख़ान अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए ज़ीरो की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस आने वाले हैं, लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह रुख़ ख़ान की यह ईद वर्किंग है।

शाह रुख़ इस समय अमेरिका में ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं। शाह रुख़ फिल्म में बौने के किरदार में हैं और ख़बर मिली है कि अमेरिका में फ़िल्म का जो हिस्सा शूट किया जा रहा है, उसके केंद्र में शाह रुख़ का किरदार है, लिहाज़ा शाह रुख़ का ईद पर भारत वापसी का सवाल ही नहीं उठता। हाल ही में फैन्स से ट्विटर पर बातचीत के दौरान जब शाह रुख़ के फैन्स ने यह सवाल किया था कि वह ईद पर मुंबई रहेंगे कि नहीं, तो शाह रुख़ ने जवाब दिया था कि जहां भी रहूंगा नमाज़ पढ़ूंगा और दुआ करूंगा, तो शाहरुख ने ये संकेत उस वक्त भी दे दिये थे कि वह मुंबई में ईद के मौके पर नहीं रह पायेंगे।

यह भी पढ़ें: ईद पर सलमान ख़ान को 9 सालों में मिली है 1500 करोड़ की ईदी

गौरतलब है कि हर साल शाह रुख़ ईद पर अपने घर मुंबई में होते हैं और अपने परिवार के साथ ईद मनाने के बाद मीडिया से भी ज़रूर मुखातिब होते हैं। शाह रुख़ ख़ान के घर की ईद की दावत मीडियाकर्मियों के लिए खास चर्चा का विषय रहती है, लेकिन एक खास बात यह है कि सूत्रों के अनुसार भले ही इस बार शाह रुख मुंबई में न हों, लेकिन वह ईद पर अपने फैन्स के लिए खास सौगात लाने वाले हैं। फिल्म का एक और टीजर रेस 3 के साथ आने वाला है, इसके साथ ही ईद के दिन फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की रेस 3 ने रिलीज़ से पहले बना लिया यह रिकॉर्ड

फिल्म की टीम ने इस पर विशेष रूप से काम किया है और पहला पोस्टर अब बन कर तैयार है। ऐसे में ईद से अच्छा मौका और क्या होगा कि वह इसे जारी कर दें। दूसरी तरफ यह भी ख़बर है कि शाह रुख़ ख़ान का परिवार उनसे ईद पर मिलने के लिए अमेरिका जा सकता है। ख़बर है कि अबराम तो रवाना भी हो भी चुके हैं। बता दें कि हाल ही में डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए मुंबई में ज़ीरो के छोटे से टीजर की स्क्रीनिंग रखी गयी थी और सभी ने टीजर को देख कर खूब वाहवाही की है और खूब तारीफ की है। ज़ीरो में कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़ीमेल लीड रोल में हैं।

Posted By: Manoj Vashisth