Move to Jagran APP

आमिर अमिताभ को लेकर शाहरुख़ ने कही है ये हैरान करने वाली बात

ठग्स अॉफ हिंदोस्तान के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ बिग स्क्रीन पर आए।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 05:49 PM (IST)
आमिर अमिताभ को लेकर शाहरुख़ ने कही है ये हैरान करने वाली बात
आमिर अमिताभ को लेकर शाहरुख़ ने कही है ये हैरान करने वाली बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान ने बॉक्स आॅफिस पर 130 करोड़ की कमाई की है. लेकिन फिल्म सफल नहीं रही है. इस फिल्म को लेकर लगातार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. फिल्म यशराज की मेगा बजट फिल्म थी.

loksabha election banner

ऐसे में हाल ही में शाहरुख़ खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर एक बातचीत में कहा कि वह इस बारे में कुछ कहना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे ये बातें बहुत दुखी करती हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके साथ भी हुआ है. ऐसे कई लोग हैं, जो सिनेमा के एक्सलेंस के कई सालों से काम कर रहे हैं. फिल्म अच्छी और बुरी हो सकती है. शाहरुख कहते हैं कि हम सभी में से किसी ने भी कभी यह दावा नहीं किया है कि हम दुनिया की बेस्ट फिल्में बनाते हैं. अमिताभ बच्चन और आमिर खान ऐसे एक्टर्स हैं, जो लगातार अच्छे सिनेमा को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं और सिनेमा की बढ़ौतरी के लिए काम कर रहे हैं. गौर करें तो पिछले 10 सालों में हिंदी सिनेमा में बेहतरीन फिल्मों में जो योगदान रहा है, वह आमिर और अमिताभ का रहा है. उऊससे भी शायद ज्यादा वक्त से दोनों साथ हैं. लेकिन अगर एक फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं फतरी है, इसका मतलब यह नहीं कि भूल जाया जाये कि उन्होंने सिनेमा के लिए क्या किया है. शाहरुख का मानना है कि लोग कुछ ज्यादा ही बुरा बोलने लगते हैं और इससे दिल टूटता है. शाहरुख़ कहते हैं कि वे दोनों ही बेहतरीन आर्टिस्ट हैं और वो लोग फिर से कुछ नया कमाल लेकर ही लौटेंगे.लेकिन लोगों को थोड़ा कब बुरा बोलना चाहिए. शाहरुख कहते हैं कि स्त्री बेहतरीन फिल्म है और वैसी 20 हजार फिल्में बने और बननी चाहिए. लेकिन ठग्स भी अच्छी थी. मैं मानता हूं. कभी-कभी ऐसा होता है कि हमलोग गलती कर जाते हैं. लेकिन आमिर वैसी कोई फिल्म नहीं करता, जिसमें वह अपना बेस्ट नहीं देता. मैं उन्हें 20 सालों से जानता हूं. आमिर की तरह कोई इतना एफर्ट लगाता भी नहीं है.

अमिताभ जी की उम्र को देखिये और फिर कहिये कि वह कितनी मेहनत कर रहे हैं. यह दोनों ही ग्रेट टैलेंट हैं और दोनों ने न्यू जेनरेशन के लिए अपनी अलग छाप छोड़ी है. शाहरुख का मानना है कि ठग्स अलग तरह की एंडवेंचर वाली फिल्म है. कभी कभी ऊपर नीचे होता है. इसलिए उनके प्रयास को सराहा जाना चाहिए.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.