Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते आए नजर, तस्वीरें हो रही वायरल

हाल ही में शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वालयर हो रही हैं जिसमें वह अपने घर मन्नत की बालकनी में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में किंग खान शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 10:24 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 03:03 PM (IST)
Shah Rukh Khan 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते आए नजर, तस्वीरें हो रही वायरल
Shah Rukh Khan 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते आए नजर, तस्वीरें हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया था। ऐसे इसलिए ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन कर इस माहामारी से उन्हें बचाया जा सके। वहीं लॉकडाउन की वजह से सभी कई फिल्मों की रिलीज और शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं अब धीरे-धीरे फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने लगी है।

loksabha election banner

हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने दोबारा शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है, लेकिन इसके लिए गाइडलाइन भी जारी की है। लेकिन इस सबके बावजूद बॉलीवुड के बादशाह घर से बाहर निकलने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने अपने घर में ही शूटिंग करना शुरू कर दिया है। हाल ही में शाहरुख खान 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

King Khan spotted in his gallery, he was doing some shoot as lights were set up #shahrukhkhan #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वालयर हो रही हैं जिसमें वह अपने घर 'मन्नत' की बालकनी में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में किंग खान शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। बालिकनी में लाइट्स-कैमरा भी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर किंग खान का नया प्रोजेक्ट क्या है। वह क्या नया लॉन्च करने वाले हैं। 

शाहरुख की ये वायरल फोटोज़ देखकर उनके फैन भी काफी एक्साइटेड हैं और एक बार फिर उन्हें स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं। एक्टर की इन तस्वीरों पर उनके फैन कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उनको जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखने की इच्छा जता रहे हैं। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने पहले सलमान खान भी लॉकडाउन में शूट किया था। सलमान ने भी लॉकडाउन के बीच दो गानों की शूटिंग की थी। ये दोनों गाने उन्होंने अपने पनबेल स्थित फार्महाउस में ही की थी। इन दोनों गानों को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.