मुंबई। शाह रुख़ ख़ान बॉलीवुड पर ही नहीं बल्कि लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं। आये दिन वो ख़बरों में रहते हैं! लेकिन, आज हम शाह रुख़ की बात नहीं करेंगे। आज बात होगी उनके बड़े बेटे आर्यन की!

गौरतलब है कि शाह रूख़ आज कल अपने बच्चों संग विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं! इस बीच आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई अबराम के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका बड़ा भाई वाला प्यार उभर कर सामने आ रहा है। तस्वीर के साथ आर्यन ने लिखा कि- उनके होते हुए उनके भाई को कोई छू भी नहीं सकता!' इस तस्वीर और आर्यन के कैप्शन से दोनों भाई के प्यार भरे रिश्ते को समझा जा सकता है! आप भी देखें-

यह भी पढ़ें: बढ़ रही हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां, आधी रात दोनों ने की मुलाकात, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

 

 

Nobody lays a hand on my brother.

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

इन दिनों आर्यन सोशल मीडिया पर सभी के आंखों के तारे बने हुए हैं! हाल ही मेें जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई पार्टी में आर्यन पहुंचे तभी से वो चर्चा में हैं। अगर आप आर्यन की इन लेटेस्ट तस्वीरें को देखें तो एक बात साफ़ हो जाती है कि आर्यन बिल्कुल अपने पापा शाह रुख़ ख़ान की तरह ही दिखते हैं। इन तस्वीरों में आर्यन के लुक की बात करें तो आपको शाह रुख़ के यंग एज के दौरान के उनके लुक की याद आ जायेगी!

गौरतलब है कि शाह रुख़ और गौरी ख़ान के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा आर्यन, बिटिया सुहाना ख़ान और नन्हा बेटा अबराम। शाह रुख़ अपने सभी बच्चों के बेहद करीब हैं। इस तस्वीर में आप आर्यन और उनकी मॉम गौरी को देख पा रहे हैं। आर्यन की आंखें और चेहरा-मोहरा काफी हद तक शाह रुख़ की तरह ही दिख रहा है। उनकी इंटेंसिटी भी पापा की तरह ही लग रही है! आप देख सकते हैं गौरी ख़ान भी अपने लाड़ले बेटे आर्यन के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

शाह रुख़ ख़ान की स्टार डॉटर सुहाना ख़ान अक्सर ख़बरों में रहती हैं और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन, आर्यन बहुत ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते। बता दें कि आर्यन का जन्म दिल्ली में हुआ है और वो इन दिनों कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेज़ुएशन कर रहे हैं। आर्यन काफी स्टाइलिश भी हैं। आर्यन इस तस्वीर में भी पापा की तरह काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रहे हैं।

इन दिनों जिस तरह से एक के बाद एक स्टार्स के बच्चों की फ़िल्में आ रही हैं, ऐसे में यह कहना गलत न होगा कि आने वाले समय में आर्यन भी बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा सकते हैं! बहरहाल, गौरी ख़ान ने भी बेटे आर्यन के साथ एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: अंबानी के पार्टी में आमिर, शाह रूख़ समेत इन अभिनेताओं ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें

 

 

 

❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

आर्यन की उम्र अभी 19 वर्ष है। इन तस्वीरों को देख कर यही लगता है कि शाह रुख़ ख़ान भी उस उम्र में ऐसे ही दिखते होंगे! आप क्या कहते हैं?

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप