मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बखूबी बैलेंस बनाकर चलते हैं। वो जहां एक ओर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं वहीं दूसरी ओर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करने के लिए भी समय निकाल ही लेते हैं। अभी-अभी शाहरुख़ ने ट्विटर ने अपने तीनों बच्चों की फोटो शेयर की है। 

शाहरुख़ ने सुहाना, आर्यन और अबराम तीनों की एक-एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है। यह इन तीनों की तस्वीर का कोलाज है। खास बात यह है कि, इस कोलाज में इन तीनों के ब्लैंक एंड व्हाइट फोटो को यूज किया गया है। इस कोलाज को शेयर करते हुए शाहरुख़ ने लिखा है 'मेरी तीन बुराइयां। ग्रेस, स्टाइल और प्लेफुलनेस।' 

शाहरुख़ हमेशा से ही अपने बच्चों से प्यार का इज़हार करते आए हैं। कभी वो अबराम के साथ सड़कों पर कार से सैर करने निकल पड़ते हैं तो कभी बॉलीवुड फंक्शंस में बेटी सुहाना के साथ पहुंच जाते हैं। वाकई शाहरुख़ एक अच्छे पिता भी हैं। चलते-चलते आपको दिखाते हैं शाहरुख़ और सुहाना की यह खूबसूरत तस्वीर। 

यह भी पढ़ें: Chef की हीराइन बनेंगी प्रोड्यूसर, बनाएंगी एेसी फिल्में

आपको बता दें कि, 2 नवंबर अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख़ ने करीबी दोस्तों को मुंबई के पास स्थित अलीबाग में पार्टी दी थी। जन्मदिन से कुछ दिन पहले भी वो अपनी फैमेली के साथ अलीबाग गए थे। वहां पर शाहरुख़ की पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अबराम मौजूद थे लेकिन बड़े बेटे आर्यन नहीं थे। 

Posted By: Rahul soni