नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती है। गौरी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर परिवार की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में गौरी की मां बड़ा कूल डांस करती दिख रही हैं। इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए गौरी न कैप्शन में लिखा, ‘यहां कोई नहीं जो आपके स्टैप्स को मैच कर सके’। गौरी का मम्मी का ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रह है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।

अब इस वीडियो को शाहरुख ख़ान ने भी अपने सोशल मीडिय अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है और सासूं मां से डांस क्लास लेने की इच्छा ज़ाहिर की है। शाहरुख ने गौरी के पोस्ट पर भी कमेंट करते हुए सासू मां से डांस क्लास लेने की बात कही थी। इसके बाद किंग ख़ान ने वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘हम्म्ममम सास से डांस क्लास लेने की ज़रूरत है’।

गौरी के वीडियो पर कमेंट कर कई सेलेब्स ने उनकी मां के डांस की तारीफ की थी। फिल्म निर्देशक एकता कपूर ने लिखा, 'वाह किलर' तो हीं फरहान अख्तर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ समेत कई सेलेब्स ने गौरी की मां को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। दरअसल, 9 सिंतबर को गौरी की मम्मी का जन्मदिनथ था उसकी की मुबारकबाद देते हुए गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

बता दें कि शादी से पहले गौरी खान, गौरी छिब्बर कहलाती थीं। गौरी एक आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। शाहरुख और गौरी की लवस्टोरी भी बेहद खास है। अगल-एलग धर्म का होने के कारण पहले घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। बाद में शाहरुख मुंबई आ गए और यहां सीरियल के बाद उन्होंने कदम रखा फिल्म इंडस्ट्री में। 1992 में आई पहली फिल्म 'दीवाना' के बाद शाहरुख ने मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, शाहरुख और गौरी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग के सामने परिवार वालों को झुकना पड़ा था और दोनों ने शादी कर ली।

Edited By: Nazneen Ahmed