नई दिल्ली। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रईस' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्टर अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर आधारित है ऐसी खबरें सुर्खियों मे हैं। लेकिन अब फिल्म की रिलीज के कुछ दिन पहले मेकर्स ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि 'रईस' किसी शख्स की जिंदगी पर आधारित नहीं बल्कि इसकी कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है।

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह के अंडरवियर पर कर दिया ये कैसा कमेंट

मेकर्स ने कहा, 'ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'रईस' की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है और इसी तरह की अफवाहें। हम यहां पर क्लियर करना चाहेंगे कि रईस की कहानी पूरी तरह से फिक्शन है, और यह किसी भी जीवित या मृत शख्स पर आधारित नहीं है। जो भी इस तरह की बातें कह रहे हैं उन्हें फिल्म देखने के बाद खुद ही इस बात का अंदाजा हो जाएगा। यह गुजरात की पार्श्वकथा में लिखी गई एक क्राइम थ्रिलर स्टोरी है।

इसके साथ ही मेकर्स ने कहा, 'हम 'रईस' के ट्रेलर को मिल रहे सकारात्मक रिस्पॉन्स और प्रोत्साहन से बेहद खुश हैं और चाहते हैं कि दर्शकों का यह प्यार फिल्म की रिलीज तक बना रहेगा।'

अमिताभ की नातिन नव्या की ये बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख के अलावा पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। फिल्म में सनी लियोन का एक आइटम डांस भी है। बॉक्स ऑफिस 25 जनवरी को 'रईस' और रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस