नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान कितने अच्छे और केयरिंग पति हैं ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन सोमवार को एक इवेंट के दौरान इसकी एक झलक भी देखने को मिली। शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल में से एक हैं। दोनों साथ में जहां भी जाते हैं लोगों की नज़र उनपर ठहर ही जाती है। सोमवार को भी दोनों जब साथ में The Power List 2019 इवेंट में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ, जिसने शाहरुख के लिए लोगों का प्यार और बढ़ा दिया।

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया जिसमें शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिख रहे हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि शाहरुख और गौरी इवेंट में साथ में एंट्री करते हैं। गौरी अपने गाउन को संभालते हुए शाहरुख से थोड़ा आगे बढ़ती हैं, तभी शाहरुख पीछे से उनका लंबा सा गाउन संभालते हैं ताकी पत्नी का गाउन गंदा ना हो जाए और उन्हें कोई दिक्कत ना हो। दोनों का ये वीडियो काफी लविंग है। फैंस में शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर ये साबित हो गया कि शाहरुख वाकई काफी केयरिंग पति हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When the Queen arrives here is what KIng Khan does ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर शाहरुख डायरेक्टर बने तो ऐसी फिल्म बनाना चाहेंगे :

शाहरुख का कहना है कि वह अभिनेता बनकर ही खुश हैं, लेकिन अगर वह कभी भी अपने करियर की दिशा बदलेंगे और डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगे तो वह एक्शन फिल्म बनाना चाहेंगे। टॉकिंग मूवीज नामक एक शो में एक इंटरव्यू में बीबीसी से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ फिल्म डायरेक्टर एक भगवान की भूमिका निभाता है। आप एक फिल्म बना रहे हैं, आप अभिनेताओं को बता रहे हैं कि कैसे एक्टिंग करनी है। डायलॉग का चुनाव करना है, स्क्रिप्ट बनानी है।फिर जब फिल्म बनकर सामने आती है तो आप इसमें हिट या फ्लॉप होते हैं। मुझे लगता है कि निर्देशक बनना एक बेहद लोनली वर्क है। लेकिन अगर मैं निर्देशक बना तो मैं एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा। मैं आगे क्रिस्टोफर नोलन बनना चाहता हूं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस