Move to Jagran APP

क्या संजय मिश्रा की 'कामयाब' में दिखेंगे शाहरुख खान? ये रहा ऑफिशियल जवाब

Shahrukh Khan In Kaamyaab उन अटकलों पर लगाम लग गया है जिसमें कहा जा रहा था कि शाहरुख खान संजय मिश्रा स्टारर फिल्म कामयाब में दिखाई दे सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 09:16 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 09:16 AM (IST)
क्या संजय मिश्रा की 'कामयाब' में दिखेंगे शाहरुख खान? ये रहा ऑफिशियल जवाब
क्या संजय मिश्रा की 'कामयाब' में दिखेंगे शाहरुख खान? ये रहा ऑफिशियल जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टिंग की वजह से अपनी खास पहचान बनाने वाले संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस का नाम जुड़ने से इसकी ज्यादा चर्चा हो रही है। हालांकि, ट्रेलर रिलीज होने के बाद से खबरें आ रही हैं और अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान भी फिल्म में केमियो कर सकते हैं।

loksabha election banner

इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म के एक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि शाहरुख खान फिल्म के साथ एक प्रजेंटर के तौर पर जुड़े हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो एक एक्टर के तौर पर फिल्म में शामिल नहीं होंगे। अब साफ हो गया है कि शाहरुख खान फिल्म में दिखाई नहीं देंगे। यह फिल्म भी एक सपोर्टिंग एक्टर के जीवन पर ही आधारित है।

वहीं, फिल्म को लेकर संजय मिश्रा ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि खान साहब इस तरह के सिनेमा का सपोर्ट कर रहे हैं और इसे लोगों को दिखाने की जिम्मेदारी ले रहे हैं। फिल्म को पिछले साल शूट किया गया था और फिल्म में शाहरुख खान किसी भी किरदार के रुप में नजर नहीं आएंगे। वो फिल्म को एक प्रजेंटर के तौर पर सपोर्ट कर रहे हैं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Koi role extra nahi hota. Artist extraordinary hona chahiye. Fir banti hai picture Kaamyaab! Here’s the official #KaamyaabTrailer starring @imsanjaimishra & @deepakdobriyal1. In cinemas 6th March. @serialclicker811 @gaurikhan @MundraManish @_gauravverma @RedChilliesEnt @drishyamfilms

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फिल्म एक एक्टर की कहानी है, जो 499 फिल्में कर चुका है। वहीं, अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए 500वीं फिल्म की तलाश कर रहा है, लेकिन उसे कोई भी फिल्म में काम देने के लिए तैयार नहीं होता है। साथ ही एक्टर काम ना मिलने की वजह से काफी परेशान रहता है। फिल्म में इस एक्टर का किरदार संजय मिश्रा निभा रहे हैं। फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म को गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.