नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का शनिवार को जन्मदिन है। उनके फैंस को उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के साथ यह भी इंतजार है कि क्या वो अपने बर्थडे पर नई फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म ब्रह्मास्त्र में होगा, जहां वो कैमियो कर सकते हैं।

मुंबई रिपोर्ट के अनुसार, भले ही अभी शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म का ऐलान नहीं किया गया हो, लेकिन खबर है कि शाहरुख ब्रह्मास्त्र में अपनी झलक दिखा सकते हैं। शाहरुख खान के गेस्ट अपिरेयेंस वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम रोल में हैं और बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने इसके लिए डेट्स फीक्स कर ली है। साथ ही जल्द ही फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead....

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अगर शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र में दिखाई देते हैं तो फिल्म जीरो के बाद वो पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। हालांकि, फैंस को इंतजार है कि वो जल्द ही अपनी फिल्म का भी ऐलान करेंगे, क्योंकि उन्होंने जीरो के बाद कोई भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है। अगर फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank u all for spending your Eid with me... May God bless u all with health and happiness. #EidMubarak

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि शाहरुख खान पहले भी रणबीर कपूर की फिल्म में कैमियो कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम है ऐ दिल है मुश्किल। अब एक बार फिर शाहरुख और रणबीर एक साथ दिखाई देंगे। वहीं इस बार शाहरुख खानअपने जन्मदिन पर कुछ खास जश्न नहीं मना रहे हैं और वो घर पर ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर सकते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस