मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग सिर्फ इंडिया में ही नही बल्कि विदेश में भी है। शाहरुख जहां भी जाते हैं उनकी एक झलक और सेल्फी के लिए वहां भीड़ इकठ्ठा होना तो स्वाभाविक है। ऐसा ही कुछ नजा़रा देखने मिला ऑस्ट्रेलिया में जहां शाहरुख भीड़ में फंस गए थे। फैंस के बीच फंसे शाहरुख निकलने में कामयाब तो हो गए मगर उनसे  फीमेल फैंस का मायूस चेहरा देखा नही गया और वे दोबारा भीड़ में आ पहुंचे।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट में करण जौहर के साथ स्पॉट किया गया था। शाहरुख 'इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ें Shahrukh Khan के बेटे का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब कर रही हैं ये काम

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#iamsrk #karanjohar at airport today

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on

यह भी पढ़ें Maldives Diary: वेकेशन में दिखा Shahrukh Khan, Suhana और Abram का मस्ती भरा अंदाज

मेलबर्न पहुंचकर जैसे ही शाहरुख एयरपोर्ट से बाहर निकले उन्हे फैंस द्वारा बुरी तरह घेर लिया गया, हर कोई वहां शाहरुख के साथ एक सेल्फी क्लिक करवाने के लिए धक्का मुक्की कर रहा था। भीड़ में फंसे शाहरुख अपनी क्रू की मदद से गाड़ी तक पहुंचने में कामयाब हो गए लेकिन इसके बाद भी ये सिलसिला यहां खत्म नही हुआ।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No matter which country his craze is everywhere. #melbourne . . . . #shahrukhkhan #shahrukh #shahrukhkhanfanclub #srkfans #fan #srkian #srk #kingofbollywood #kingkhan #bollywood #filmfare #iamsrk #srklovers #srkuniverse #srkdelicious #instalove #instadaily #worldsbiggestmoviestar #katrinakaif #anushkasharma #deepikapadukone #aliabhatt #ranbirkapoor #ranveersingh

A post shared by Shah Rukh Khan fan club (@srkworldwide1) on

अपने फैंस को परेशान होते देख जिंदादिल शाहरुख से रहा नही गया और वे अपनी गाड़ी से दोबारा बाहर आ गए। इसके बाद शाहरुख ने भीड़ में खड़ी एक लड़की का फोन लेकर अपनी सारी फैंस को हाथ पकड़ कर एक जगह खड़ा कर खुद उनके साथ सेल्फी ली। शाहरुख के इस बर्ताव को देखकर साफ जाहिर है कि शाहरुख खान सिर्फ बॉलीवुड के ही नही बल्कि दिलों के भी बादशाह है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#ShahRukhKhan reaches #australia and get mobbed for selfies #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अब तक शाहरुख ने कोई भी फिल्म साइन नही की है। आखिरी बार शाहरुख फिल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नही दिखाया मगर शाहरुख की सबने खूब सराहना की थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप