नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान पर करोड़ों लोग जान झिड़कते हैं। करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। किंग ख़ान न सिर्फ पर्दे के ‘बादशाह’ हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी बादशाही कायम है। शाहरुख खान को इंस्टाग्राम पर 24.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वैसे आपने भी किंग ख़ान का इंस्टग्राम और उनके पोस्ट कई बार स्टॉक किए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी इस बात पर ध्यान दिया कि करोड़ों की फैन फॉलोइंग रखने वाले शाहरुख ख़ुद इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोगों को फॉलो करते हैं। जी हां, सिर्फ 6 लोग जो उनके बहुत करीबी हैं।

आपने शायद ही शाहरुख की फॉलोइंग लिस्ट पर ध्यान दिया होगा। तो चलिए हम आपको बताते हैं वो कौन से 6 खुशकिस्तम चेहरे हैं जिन्हें शाहरुख फॉलो करते हैं। ज़ाहिर है अगर देश और दुनिया की मशहूर हस्तियों को छोड़कर किंग खान बस इन 6 लोगों को फॉलो करते हैं तो ये 6 लोग शाहरुख के दिल के बहुत करीब होंगे। अगर आप शाहरुख के इंस्टाग्राम की फॉलोइंग लिस्ट पर क्लिक करेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो 6 लोग कौन हैं।

किंग ख़ान की इस लिस्ट में पहला नाम है काजल आनंद का, दूसरा नाम है शाहरुख के बेटे आर्यन ख़ान का, तीसरा नाम है पूजा ददलानी, चौथा नाम है आलिया चीबा, पांचवा नाम है शाहरुख की पत्नी गौरी ख़ान का और 6th नाम किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान का। तो शाहरुख इंस्टाग्राम पर बस इन 6 लोगों को ही फॉलो करते हैं। ये फॉलोइंग इस बात को बताने के लिए काफी है कि शाहरुख अपनी पत्नी और बच्चों से कितना प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख लंबे वक्त बड़े पर्दे दूर हैं। किंग खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अब फैंस की भी आंखें तरस गई हैं। लोग अक्सर शाहरुख से ये सवाल करते रहते हैं कि उनकी अगली फिल्म कब रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि शाहरुख जल्दी ही 'पठान' में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Edited By: Nazneen Ahmed