नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने फैंस से बातचीत का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहें वो किसी इवेंट में हो या चलते-फिरते यूं हीं। किंग ख़ान को जब जहां जैसे मौका मिलता है वो अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन शुरू कर देते हैं, और किंग ख़ान की हाज़िर जवाबी से तो आप सभी वाकिफ हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा। हमेशा की तरह इस बार भी फैंस ने इस सेशन में शाहरुख से मज़ेदार सवाल पूछे और किंग ख़ाने ने भी उनका मज़ेदार तरीके से ही जवाब दिया।

किसी ने उनके फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने को लेकर सवाल किया, तो किसी ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में। वहीं इसी बीच एक यूज़र ऐसा था जिसने शाहरुख से बेरोज़ागारी को लेकर एक सवाल कर लिया जिसका एक्टर ने बड़े ही शायराना अंदाज़ में मज़ेदार जवाब दिया। #AskSRK सेशन के दौरान नितिन चौधरी नाम के एक यूज़र ने शाहरुख से पूछा, ‘आप भी बेरोज़गार हो गए हैं क्या सर.. हमारी तरह?’। इसके जवाब में एक्टर ने शायराना अंदाज़ में लिखा, ‘जो कुछ नहीं करते... वो..’।

इसके बाद ओवैसी ख़ान नाम के एक प्रेमी ने किंग ख़ान से दिल टूटने से एक जुड़ा एक सवाल पूछा जिसपर एक्टर ने यूज़र को बड़ी प्यारी सलाह दी। यूज़र ने पूछा, ‘सर दिल टूट जाए तो इससे बाहर कैसे आएं?? अभी 15 मिनट पहले’। यूज़र का दर्द समझते हुए किंग ख़ान ने लिखा, ‘आप इसे कभी बाहर नहीं आ सकते... इसे एक स्मृति के रूप में रखें और अपने दुख से सीखें। इससे आप और मज़बूत बनेंगे’।

आपको बता दें कि फिल्म करियर को 30 साल पूरे हो गए हैं। इसी मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन रखा था। आपको बता दें शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत बेताब हैं। फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं। उम्मीद है कोविड का ये बुरा वक्त गुज़रने के बाद फैंस जल्द ही किंग खान को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

Edited By: Nazneen Ahmed