Move to Jagran APP

दोस्त के साथ सुहाना ख़ान ने दिया ऐसा पोज़, पहचानना हुआ मुश्किल...आप ख़ुद ही देख लें

बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने भले ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना की सिजलिंग और सेंशुअस फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 10:54 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 12:57 PM (IST)
दोस्त के साथ सुहाना ख़ान ने दिया ऐसा पोज़, पहचानना हुआ मुश्किल...आप ख़ुद ही देख लें
Photo credit - Suhana Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने भले ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू न किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना की सिजलिंग और सेंशुअस फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिनमें किंग ख़ान की बेटी कभी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती दिख रही होती हैं तो कभी अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखती है। अगर आपने ग़ौर किया होगा तो सुहाना ने खुद को बहुत जबरदस्त मैंटेन किया हुआ है, फिगर के मामले में सुहाना बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसज़ को टक्कर देती हैं, यही वजह है कि सुहाना कि हर फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

loksabha election banner

हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से अपनी एक सिज़लिंग फोटो शेयर की है जिसमें उनका कर्वी फिगर साफ नज़र आ रहा है। फोटो में सुहाना का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन परफेक्ट फिगर साफ दिख रहा है। फोटो सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ खड़ी दिख रही हैं और उनके पीछे सूरजनुमा एक इमेज नज़र आ रही है जिसके आगे दोनों लड़कियां पोज़ दे रही हैं। सुहाना की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आप भी देखें और पहचान इन दोनों में से सुहाना कौन हैं।

इससे पहले सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सुहाना ने ब्राउन कलर का बॉडीकॉन टॉप पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने शाइनी ब्लैक जीन्स कैरी की हुई थी और अपने बालों को खुला छोड़ा था। इस ड्रेस के साथ सुहाना ने एक हैंगिंग बैग कैरी किया हुआ था जिसमें वो काफी कूल लग रही थीं। सुहाना के पोज़ देने का स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा था। देखें तस्वीरें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.