Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की डीप नेक ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें हो रहीं वायरल, गले के पेंडेंट ने खींचा सबका ध्यान

सुहाना की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर आग रही हैं। इन तस्वीरों में स्टारकिड का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा रहा है। यही नहीं सुहाना की इन रीसेंटली एक तस्वीरों पर फैंस और उनके दोस्त तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:50 PM (IST)
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की डीप नेक ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें हो रहीं वायरल, गले के पेंडेंट ने खींचा सबका ध्यान
Photo Credit- Suhana Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री की फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुहाना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फैन फॉलोइंग में सुहाना बॉलीवुड की बड़ी सुपरस्टार्स तक को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर जबरस्त एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीर सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती हैं। वहीं फैंस को उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच सुहाना की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर आग रही हैं। इन तस्वीरों में स्टारकिड का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा रहा है। यही नहीं सुहाना की इन रीसेंटली एक तस्वीरों पर फैंस और उनके दोस्त तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

सुहाना खान हतेशा से ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें को लिए जानी जानी हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अपन सुहाना की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुहाना की इन फोटोज को उनके एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। इस फोटो में सुहाना के मेकअप से लेकर उनके लुक तक हर चीज की तारीफ की जा रही है।  वहीं सुहाना के गले में ओम पेंडेंट भी ध्यान खींच रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आपको बता दें कि सुहाना खान इस वक्त न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। यहीं ये वह से वे अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस संग जुड़ी रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने न्यूयॉर्क से अपनी तीन दोस्तों के साथ फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों में सुहाना अपनी दो सहेलियों के साथ पोज देती दिखाई दे रहीं थीं। सुहाना ने टर्टलनेक वाली पर्पल कलर की ड्रेस पहनी थी। इसी के साथ ही उन्होंने एक बूमरैंग भी शेयर किया था, जिसमें सुहाना अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। इन तस्वीरों को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.