Move to Jagran APP

आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुश हुईं सुहाना खान, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद उनके परिवार के साथ ही उनके फैंस के बीच भी खुशी का माहौल है। इसी बीच आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने भी भाई के रिहा होने पर खुशी जाहिर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 29 Oct 2021 09:12 AM (IST)Updated: Fri, 29 Oct 2021 09:12 AM (IST)
आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुश हुईं सुहाना खान, तस्वीर शेयर कर जताया प्यार
सुहाना खान, अबराम खान, आर्यन खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में बीते दिन जमानत मिल गई है। आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद उनके परिवार के साथ ही उनके फैंस के बीच भी खुशी का माहौल है। खासकर शाह रुख खान के फैंस को अभिनेता के लिए खुशी हो रही है। इसी बीच आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने भी भाई के रिहा होने पर खुशी जाहिर की है।

loksabha election banner

सुहाना खान वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से आर्यन खान के जे में होने की वजह से सुहाना खान ने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन भाई को जमानत मिलने के बाद सुहाना खान ने भी इस बात की खुशी जताई है। सुहाना ने आर्यन की जमानत के बाद एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। ये चार अलग- अलग तस्वीरों का कोलाज है। जिसमें शाह रुख खान, सुहाना खान और आर्यन खान तीनों साथ नजर आ रहे हैं। ये आर्यन और सुहाना के बचपन की तस्वीर है। इस फोटो कोलाज तो शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू'। इसके साथ उन्होंने हार्टशेप ईमोजी भी बनाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वहीं आर्यन खान की कजिन आलिया छिबा ने भी आर्यन खान की तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। आलिया छिबा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आर्यन खान, सुहाना खान, आलिया छिबा और उनके भाई भी नजर आ रहे हैं। ये इन चारों कजिन्स के बचपन की तस्वीर है। जिसमें चारों ही बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'बहुत- बहुत सारा प्यार।'

गौरतलब है कि आर्यन खान बीते करीब 26 दिनों से जे में बंद थे। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा गया था। जिसके बाद से ही आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा जेल में बंद थे। आर्यन को जमानत दिलाने की भी लगातार कोशिश करवाई जा रही थी। हालांकि अब 28 अक्टूबर को आर्यन को जमानत मिल पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.