नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख ख़ान के दोनों चहेते बेटे आर्यन ख़ान और अब्राहम खान अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आर्यन और अब्राहम की फोटोज़ आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। जैसे हाल ही में दोनों की एक बड़ी प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को शाहरुख ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों भाई बड़े प्यार से वीडियो गेम खेलते दिख रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि आर्यन सोफे पर बैठे हुए हैं और आर्यन उनकी गोद में बैठे हुए हैं, इस दौरान दोनों की नज़र गेम पर टिकी हुई है।

आर्यन-अब्राहम की फोटो वायरल होने के बाद अब शाहरुख ने भी इस पर कमेंट किया है। शाहरुख के कमेंट से ये साफ ज़ाहिर हो रहा है कि उन्हें बेटों की फोटो कितनी पसंद आई है। गौरी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘गेम्स अब नई बॉन्डिंग की ताकत हैं.... जो भाई साथ साथ में खेलते हैं मुझे लगता है वो साथ रहते हैं’। शाहरुख के अलावा इस फोटो पर बॉलीवुड कलाकार जोया अख्तर, अमृता अरोड़ा, फराह खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरी ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बॉयज नाइट आउट..’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

अब बात अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो किंग ख़ान लगभग 2 साल बाद ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। किंग खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नज़र आई थीं।

Edited By: Nazneen Ahmed