Move to Jagran APP

Bigil Movie : शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्‍टार विजय को कह दी ये बात, बॉलीवुड के कई सितारों ने भी मैसेज भेजा

Shahrukh Khan Appreciate Thalapathy Vijay For Movie Bigil Trailer साउथ फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता विजय की फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के कई दिग्‍गज चौंक गए हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 02:02 PM (IST)
Bigil Movie : शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्‍टार विजय को कह दी ये बात, बॉलीवुड के कई सितारों ने भी मैसेज भेजा
Bigil Movie : शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्‍टार विजय को कह दी ये बात, बॉलीवुड के कई सितारों ने भी मैसेज भेजा

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Shahrukh Khan Appreciate Thalapathy Vijay For Movie Bigil Trailer: साउथ फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता विजय की अपकमिंग फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के कई दिग्‍गज चौंक गए हैं। ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे करीब दो करोड़ लोग देख चुके हैं। विजय के साथ फिल्‍म में जैकी श्रॉफ भी काम कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद शाहरूख खान ने विजय को संदेश लिखा है।

loksabha election banner

फिल्‍म मार्शल के बाद एक बार फिर से अपने फैंस के लिए पर्दे पर आ रहे थलपति विजय की अपकमिंग फिल्‍म बीजिल के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेता विजय और फिल्‍म के डायरेक्‍टर एटली को बधाई देते हुए उनके काम की सराहना की है।

शाहरुख खान को बीजिल का ट्रेलर देखकर अपनी फिल्‍म चक दे इंडिया की याद आ गई। उन्‍होंने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने दोस्‍त फिल्‍म डायरेक्‍टर एटली, थलपति विजय औज्ञर एआर रहमान को इस फिल्‍म के लिए शुभकामनाएं देता हूं। बता दें कि फिल्‍म के ट्रेलर में कई सीन शाहरुख खान की चक दे इंडिया के जैसे ही दिख रहे हैं।

ट्रेलर में दिख रहा है कि विजय थलपति सख्‍त फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। जो महिला फुटबॉल टीम को हर हाल में चैंपियन बनाना चाहता है। इसके लिए उसकी ओर से की जा रही सख्‍ती महिला प्‍लेयर्स को परेशान कर रही है। ट्रेलर में कमजोर महिला टीम को धुआंधार तरीके से खेलते हुए मजबूत बनते दिखाया गया है। फिल्‍म में गुर्डमार्निंग विश करने वाला सीन भी चक दे इंडिया जैसी ही बन पड़ा है।

ऑस्‍कर विजेता और मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान ने भी ट्रेल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्‍होंने ट्रेलर को एप्रिशिएट करने के लिए शाहरूख खान को शुक्रिया कहा है। बता दें कि एआर रहमान ने फिल्‍म बीजिल में संगीत दिया है। ट्रेलर में बैकग्राउंड में बज रहा उनका संगीत मन को सुकून देता है।

शाहरूख खान के अलावा अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि 'वाह क्‍या अतुलनीय ट्रेलर है।' वरुण धवन ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर एटली को टैग करते हुए उन्‍हें बधाई है। दिग्‍गज फिल्‍म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री हंसिका मोटवानी समेत कई बॉलीवुड और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकारों ने अभिनेता विजय और एटली को बधाई दी है।

विजय थलपति फिल्‍म में डबल रोल में दिख रहे हैं। फिल्‍म का प्रोडक्‍शन कलपति एस अघोराम ने किया है। विजय के अलावा फिल्‍म में जैकी श्रॉफ, नयन तारा, विवेक, और काथिर जैसे दिग्‍गज कलाकार मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.