Move to Jagran APP

करण जौहर के ट्विट पर आया शाहरुख़ खान का बयान, कहा प्यार करो तनाव नहीं

सोशल मीडिया पर करण और शाहरुख़ की दोस्ती में आयी दरार की बात को लेकर हंगामा हो रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 07:49 PM (IST)
करण जौहर के ट्विट पर आया शाहरुख़ खान का बयान, कहा प्यार करो तनाव नहीं
करण जौहर के ट्विट पर आया शाहरुख़ खान का बयान, कहा प्यार करो तनाव नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर ने जहां शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो और अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को लेकर शाहरुख़ खान के फैन्स से लगातार ट्रोल हो रहे थे, करण ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए साफ लिखा था कि उनके ट्विट में थोड़ी दिक्कत आ गई थीं और इस वजह से वह गलती हुई है। इस पूरे प्रकरण में अब तक शाहरुख़ खान ने कुछ नहीं कहा था।

loksabha election banner

लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अब उन्होंने भी अपने ट्विटर पर अपने फैन्स को करण को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि मुझे इस तरह के स्पष्टीकरण पसंद नहीं हैं। मगर फिर भी। करण जौहर तकनीकी रूप से चैलेंज हैं। लेकिन उनमें कपड़ों के बारे काफी अच्छी जानकारी है। जिंदगी की तरह ट्विटर पर भी कोई निर्देश नहीं होते हैं और इस तरह यहां भी गलती होना स्वाभाविक है। और हां उसकी मोटी उंगलियां हैं । इसलिए उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि लड़ाई ना करें और तनाव भी ना करें। प्यार करें। प्यार में ज्यादा मज़ा है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर करण और शाहरुख़ की दोस्ती में आयी दरार की बात को लेकर हंगामा हो रहा है। हुआ यह है कि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे ट्विट को लाइक कर दिया है, जिसमें अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान के बॉक्स ऑफ़िस फिल्मों के कलेक्शन की तुलना हुई है। करण ने इस ट्वीट को लाइक किया और इसके बाद से लगातार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। खास बात यह है कि जैसे ही करण को बात समझ आयी, उन्होंने तुरंत ट्विट को अनलाइक कर दिया। उन्होंने एक नया ट्वीट लिखा है, करण ने लिखा है कि दोस्तों मेरे ट्वीटर हैंडल में कोई प्रॉब्लम आ गया है, इसकी वजह से कुछ विचित्र सी चीजें हो रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.