नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुंबई में ही अपना बर्थडे मनाया। इस दौरान उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित एक ऑडिटोरियम में भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। यहां शाहरुख ने फैंस से भरे ऑडिटोरियम में केक काटा और अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। इसी वक्त शाहरुख ने एक मोस्ट अवेडेट सवाल का भी जवाब दिया, जिसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, ये सवाल है कि शाहरुख खान की अगली फिल्म कब आ रही है, क्योंकि वो लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार इसी सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने बता दिया कि साल 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है और जल्द ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। हालांकि अभी फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म के नाम को लेकर कई खबरें आ रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

at St Andrews Cllege Auditorum in Bandra @iamsrk #HBDWorldBiggestMovieStar #HappyBirthdaySRK #srkuniverse #SRKDay #mannat #Mannat

A post shared by King Of World (@king_of_bollywoodsrk) on

इस दौरान अपनी फिल्मों को लेकर शाहरुख ने यह भी कहा कि वो चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी कई फिल्में और वो कई फिल्में बनाएं। उन्होंने बर्थडे रिजॉल्यूशन को लेकर कहा कि वो जल्द से जल्द अच्छी फिल्में बनाएंगे। शाहरुख खान ने इस दौरान फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बातें की। इस सेशन के अलावा भी शाहरुख खान हर साल की तरह घर के बाहर आकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you all for making my birthday so special. Love you always...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर भारत में ही नहीं दुनियाभर में जश्न मनाया गया। शाहरुख के जन्मदिन पर दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर भी उन्हें विश करने के लिए खास लाइटिंग की गई थी और इस लाइटिंग के माध्यम से बुर्ज खलीफा पर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान लिखा गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस