Move to Jagran APP

The Lion King में Shahrukh Khan के बाद श्रेयस तलपड़े और आशीष विद्यार्थी की एंट्री

फिल्म अभिनेता Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का बॉलीवुड डेब्यू हॉलीवुड फिल्म The Lion King से होने जा रहा हैl

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 04:47 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 04:47 PM (IST)
The Lion King में Shahrukh Khan के बाद श्रेयस तलपड़े और आशीष विद्यार्थी की एंट्री
The Lion King में Shahrukh Khan के बाद श्रेयस तलपड़े और आशीष विद्यार्थी की एंट्री

नई दिल्ली, फीचर डेस्क। पिछले दिन खबर आई थी कि शाहरुख़ खान और उनके बेटे आर्यन खान फिल्म द लॉयन किंग के लिए डबिंग करेंगे। डिज्नी की इस लाइव एक्शन फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए बॉलीवुड के दूसरे सितारों की एंट्री जारी है। आशीष विद्यार्थी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा और असरानी की भी इसमें एंट्री हो गई है।

loksabha election banner

शाहरुख़ खान और आर्यन जहां फिल्म के किरदारों किंग मुफासा और सिंबा के लिए डबिंग करेंगे, वहीं आशीष विलेन स्कार, श्रेयस टिमोन, संजय पुंबा और असरानी जाजू के लिए डबिंग करेंगे। फिल्म की कहानी शेरों के राजा और उसके बेटे पर आधारित है। इसकी ओरिजिनल फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी, जो सफल हुई थी। भारत में फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 19 जुलाई को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 1: Salman Khan के बाद Shahid Kapoor को भी मिली करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग

हमने आपको बताया था कि, फिल्म अभिनेता Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan का बॉलीवुड डेब्यू हॉलीवुड फिल्म The Lion King से होने जा रहा हैl इस फिल्म में Aryan Khan Simba नामक शेर के बच्चे को अपनी आवाज देंगे। वहीं खुद शाहरुख़ खान फिल्म में Mufasa नामक शेर को आवाज देंगे, सिंबा Mufasa का बेटा हैl इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान ने भी दी थीl

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.