Move to Jagran APP

ज़ीरो का नया गाना: शादी के मौसम में शाहरुख़ खान ने भी लगवा ली हल्दी

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 03:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 08:12 AM (IST)
ज़ीरो का नया गाना: शादी के मौसम में शाहरुख़ खान ने भी लगवा ली हल्दी
ज़ीरो का नया गाना: शादी के मौसम में शाहरुख़ खान ने भी लगवा ली हल्दी

मुंबई। रोमांस के किंग शाहरुख़ खान ने कुछ दिन पहले होली गीत रिलीज किया था जिसमें वे रंग उढ़ाते नजर आ रहे थे। हम बात कर रहे हैं फिल्म ज़ीरो के गीत मेरे नाम तू की। इस सॉन्ग में शाहरुख़ के साथ अनुष्का नजर आई थी। अब शाहरुख़ ने इसके बाद हल्दी लगा ली है और इस बार कटरीना का डांस भी देखने को मिल रहा है। 

prime article banner

जी हां, हाल ही में फिल्म ज़ीरो का नया गीत हुस्न परचम रिलीज किया गया है। इस गीत को मुंबई में फिल्म से जुड़े एक कार्यक्रम में लॉन्च किया। इस वीडियो सॉन्ग में देख पाएंगे कि शुरुआत में शाहरुख़ खान को हल्दी लगाई जा रही होती है। इसके बाद एंट्री होती है कटरीना कैफ की जो अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल जीत लेती हैं। इस वीडियो सॉन्ग में कटरीना का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है। खास बात यह है कि, इस सॉन्ग में कटरीना कैफ का नया लुक भी सामने आया है। अपने इस लुक में कटरीना लगातार कुछ दिनों से अपने अॉफिशियल फेसबुक पेज पर तस्वीरें भी पोस्ट कर रही थी। 

यह भी पढ़ें: Birthday पर रजनीकांत की फिल्म पेट्टा का टीज़र रिलीज़, झकास लुक में हैं थलैवा

आपको बता दें कि, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका में हैं। इससे पहले भी यह तीनों एक्टर्स यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आए थे। अब एक बार फिर इन तीनों की केमेस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखा जा सकेगा। 

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आज, ऐश्वर्या का 'ढिंचक डांस' अब भी देख रहे हैं लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK