Move to Jagran APP

शहनाज गिल करना चाहती हैं शादी? लड़के को लेकर किया मसाबा गुप्ता के सामने ये बड़ा खुलासा!

Shahnaz Gill Wedding नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से एक चिट चैट के दौरान शहनाज गिल ने कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने होने वाले दूल्हे को खुद के बारे में कुछ अहम बातें भी बताई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2022 01:58 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2022 01:58 PM (IST)
शहनाज गिल करना चाहती हैं शादी? लड़के को लेकर किया मसाबा गुप्ता के सामने ये बड़ा खुलासा!
Actress Shahnaz Gill wants to get married

नई दिल्ली, जेएनएन। मसाबा गुप्ता अपने पॉपुलर शो मसाबा मसाबा के नए सीजन के साथ हाजिर हो चुकी हैं। इस बार भी वो अपनी मां नीना गुप्ता संग ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग शेयर करती नजर आ रही हैं। हाल ही में मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के साथ नजर आ रही। इस चिट चैट में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से कुछ सवाल पूछ रही हैं और दोनों को जिसके सही जवाब देने हैं।

loksabha election banner

मसाबा और शहनाज दोनों एक दूसरे से गूगल के सबसे पॉपुलर सवाल पूछ रहीं हैं। जिसमें सबसे पहले मसाबा पूछती हैं शहनाज से कि आपको सना क्यों कहते हैं। तो शहनाज जवाब देतीं हैं कि मेरे माता पिता को पता चल गया था की मैं ब्रांड बनने वाली हूं. तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मेरा एक और नाम है 'सना'। इसके बाद मसाबा ने पूछा कि ये कैरेक्टर मोर क्या है? तो सना ने जवाब दिया, कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है।

View this post on Instagram

A post shared by Masaba (@masabagupta)

सवाल जवाब के इस दौर में मसाबा, सना को एक फैन का प्रशन बताती हैं कि- कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। जवाब में सना कहती हैं की हां, अपना बायोडाटा भेजो.. पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद लोगों ने शहनाज को बहुत टूटा हुआ भी देखा है। ऐसे में इतनी चियरफुल नजर आ रही एक्ट्रेस को देख फैंस खुश हो रहे हैं। साथ ही ये सुनकर कि वो शादी के लिए तैयार हैं, सोशल मीडिया यूजर्स थोड़े शॉक्ड भी हैं। सिडनाज फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.