नई दिल्ली, जेएनएन। शहनाज गिल हाल ही में अपनी दोस्त की सगाई पर गईं थीं। इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जिन्हें देख शहनाज के फैंस काफी खुश हो रहे हैं। कारण हैं कि पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस ने यहां काफी एंजॉय किया। वैसे शहनाज की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके फैंस को हर पल यहीं दुआ करते हैं कि उनकी चहेती किसी तरह नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाए।

वायरल हो रहा ये वीडियो

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शायद ये पहला मौका है जब लोगों को शहनाज ऐसे एंजॉय करती दिखी हैं। इसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं कुछ लोगों ने खुशी के साथ दुख भी जाहिर किया है। किसी का कहना है कि आजभी शहनाज की आंखों में गम दिखाई देता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल आर्टिस्ट मैनेजर और प्रोड्यूसर कौशल की सगाई पार्टी में गई थीं। उन्होंने ब्लैक कॉकटेल गाउन पहना था और वह काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। उनके साथ कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी सहित उनके कुछ और दोस्त भी नजर आए। इस फंक्शन के फोटोज और वीडियो शहनाज के फैन पेजेज पर वायरल हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज ग्रुप में 'झिंगाट' गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। उनके फैंस ने वीडियो शेयर करके उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कहा, साथ ही उनके खुशियों की दुआ की। लोग चाहते हैं कि शहनाज अपने पास्ट को पीछे छोड़ आगे बढ़ें।

 

इस साल सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल काफी टूट चुकीं थीं। उन्हें संभलने में वक्त लगा पर आखिरकार उन्होंने फिल्म 'हौसला रख' से वापसी की। शहनाज को मुश्किल वक्त में भी परिवार और फैंस ने खूब सहारा दिया। अब भी शहनाज इंस्टाग्राम पर भी सिर्फ प्रोफेशनल कोलैबोरेशन के पोस्ट करती हैं। काफी वक्त बाद उन्हें ऐसे सोशल सर्कल के साथ एंजॉय करते देखा गया।

Edited By: Ruchi Vajpayee