नई दिल्ली, जेएनएन। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनका परिवार और फैन्स पूरी तरह से शॉक में हैं। सिद्धार्थ की स्पेशल फ्रेंड शहनाज भी इस घटना के बाद टूट चुकीं हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ के फोटोज और वीडियोज शेयर हो रहे हैं। फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स के इस हाल पर दुखी हैं। वो वहीं शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने कुछ ऐसा किया जिसने सबका का दिल जीत लिया।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ, शहनाज के साथ-साथ उनके भाई शहबाज के भी काफी करीब थे। सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहबाज सोशल मीडिया पर लगातार इमोशनल पोस्ट कर रहे हैं। अब 16 दिन बाद शहबाज ने अपने प्यारे दोस्त की याद में अपने हाथों पर सिद्धार्थ के फेस का टैटू बनवाया है। शहबाज ने अपने इस टैटू के नीचे शहनाज का नाम भी लिखवाया है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, तुम मेरे साथ मेरी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक और उनके पति अभिनव शुक्ला सिद्धार्थ की मां से मिलने उनके घर गए थे। स्पॅाटबॅाय से बातचीत में अभिनव शुक्ला ने बताया कि शहनाज गिल अभी तक दर्द में हैं और इस सच्चाई को अपनाने की कोशिश कर रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है।

रुबीना ने कहा कि वो प्रार्थना कर रही हैं कि भगवान सिद्धार्थ की मां और शहनाज को इस दुख को सहने की शक्ति दें। वो जल्द ही नॉर्मल हो जाए और अपनी जिंदगी जीने लगें। हालांकि कि शहनाज को सम्भाले के लिए उनका पूरा परिवार मौजूद है। मीडिया की खबरों की माने तो सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही शादी करने वाले थे। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी।  

Edited By: Ruchi Vajpayee