मुंबई। शाहिद कपूर की बहनियां अब दुल्हनियां बनने वाली है। ख़बर है कि सना कपूर की सगाई हो गई है और जल्द वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सना ने मयंक पहावा को अपना हमसफ़र चुका है, जो एक्टर मनोज पाहवा के बेटे हैं।

सना पंकज कपूर और शाहिद की स्टेप मॉम सुप्रिया पाठक की बेटी हैं, लेकिन शाहिद के बेहद क़रीब हैं। सुप्रिया ने शाहिद की फ़िल्म शानदार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म की कहानी सना के किरदार की डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म में पंकज कपूर सना के डैड और शाहिद वेडिंग प्लानर के किरदार में थे। कपूर फ़ैमिली ने तो इस ख़बर को फिलहाल रिवील नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि सना और मयंक की सगाई हो चुकी है और जल्द दोनों की शादी हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें- आमिर ने बताया, कौन है उनका कांप्टीटर, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

एक्टर मनोज पाहवा ओम पुरी के बेहद नज़दीक़ थे, जो 6 जनवरी को चल बसे। इसीलिए मनोज ने बेटे मयंक और सना की इंगेजमेंट धूम-धाम से नहीं की, लेकिन ओम पुरी पत्नी नंदिता पुरी ने ओम पुरी की डेथ के बारे में बात करते हुए अनजाने में सना की शादी की ख़बर का खुलासा कर दिया। नंदिता ने कहा था कि हम पंकज कपूर की बेटी सना की इंगेजमेंट सेरेमनी में जाने वाले थे। ओम ने मुझे कॉल किया था, लेकिन जब तक हम वहां पुहंचचे, वो इधर आ चुके थे...

इसे भी पढ़ें- दीपिका के हॉलीवुड डेब्यू पर बोले बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले शाह रूख़

चलिए शाहिद और उनकी बहन सना को बधाई। उम्मीद है ये शादी शानदार रहेगी!

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप