मुंबई। इनदिनों मायानगरी में 'लैक्मे फैशन वीक' (Lakme Fashion week 2018) की धूम है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स रैंप पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन, बुधवार को जब शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रैंप पर उतरे तो सब देखते ही रह गए। तस्वीरें बता रही हैं कि इस जोड़ी ने महफ़िल लूट ली है।

शाहिद कपूर जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पद्मावत’ में महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार को लेकर चर्चा में हैं रैंप पर बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आये। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत किसी दूल्हा-दुल्हन की तरह लग रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: इस वजह से अमिताभ बच्चन छोड़ सकते हैं ट्विटर, जानिये कौन हैं ट्विटर पर टॉप के 7 बॉलीवुड स्टार्स

आप देख सकते हैं शाहिद कपूर ने ऑफ व्हाईट शेरवानी पहना है तो मीरा लहंगे में नज़र आ रही हैं। दर्शकों के लिए इस जोड़ी को रैंप पर चलते हुए देखना काफी रोचक रहा। दरअसल, शाहिद और मीरा फैशन डिज़ाइनर अनीता डोगरे के लिए रैंप पर उतरे थे। यह ऑउटफिट उन्होंने ही तैयार की है! 

शाहिद कपूर पहले भी इस फैशन वीक का हिस्सा रहे हैं लेकिन, उनकी पत्नी मीरा ने इस इवेंट से रैंप पर अपना डेब्यू किया। मीरा इस इवेंट का हिस्सा बनकर बेहद खुश और उत्साहित नज़र आयीं।

शाहिद कपूर ने भी ट्वीट कर इस फैशन शो में पत्नी संग रैंप पर उतरने के लिए अपनी ख़ुशी जताई। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की हिट हीरोइन भाग्यश्री 48 की उम्र में भी दे रही हैं आज की हीरोइनों को टक्कर, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी और अब इनकी एक प्यारी सी बेटी मीशा भी है। 

फ़िल्मों की बात करें तो 'पद्मावत' के बाद शाहिद की अगली फ़िल्म होगी 'बत्ती गुल, मीटर चालू'। यह फ़िल्म इसी साल अगस्त के महीने में आने की उम्मीद है। 

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस