Move to Jagran APP

शाहिद कपूर चोटिल, आइफ़ा से बाहर

शाहिद ऐसे दूसरे एक्टर हैं, जिन्होंने चोट के कारण आइफ़ा अवॉर्ड्स में परफॉर्म करने से मना किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 03:10 PM (IST)
शाहिद कपूर चोटिल, आइफ़ा से बाहर
शाहिद कपूर चोटिल, आइफ़ा से बाहर

मुंबई। शाहिद कपूर को डांस रिहर्सल करते वक्त पीठ में खिंचाव के कारण दर्द उभर आया है और इस कारण वो इस बार के आइफ़ा अवॉर्डस में परफॉर्म नहीं कर पायेंगे। जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर को 22 से 24 जून तक बैंकॉक में होने वाले आइफ़ा अवॉर्ड्स में भाग लेना था और वहां उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली थी लेकिन चोट के कारण उन्होंने अपने कदम वापस खींचने पड़े।

loksabha election banner

हालांकि आयोजकों की तरफ़ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक कल रात को उन्हें बैंकॉक के लिए रवाना होना था लेकिन शाहिद ने अपनी सेहद को देखते हुए प्लान रद्द कर दिया। बताते हैं कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की टेहरी में चल रही शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के पीठ में चोट लग गई थी लेकिन शाहिद जब मुंबई वापस आये तो उन्होंने आइफ़ा के लिए रिहर्सल शुरू कर दी। इसी दौरान डांस का एक पेचीदा स्टेप करते वक्त उनकी पीठ की चोट और गहरी हो गई। डॉक्टरों ने तुरंत उन्हें आराम की सलाह दी और हिदायत दी कि वो फिलहाल इस तरह के कोई गतिविधि न करें जिससे उनकी चोट और गहरी हो जाए। शाहिद कपूर ने श्री नारायण सिंह की बत्ती गुल मीटर चालू का पैचवर्क पूरा कर दिया है और वो जल्द ही तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे।

शाहिद ऐसे दूसरे एक्टर हैं, जिन्होंने चोट के कारण आइफ़ा अवॉर्ड्स में परफॉर्म करने से मना किया है। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने ऐसा किया था । उन्हें इसी साल अप्रैल में हड्डियों के जोड़ में चोट लगी थी। कार्तिक का दर्द हाल ही में काफ़ी बढ़ गया है और इस कारण उन्हें पूरी तरह इलाज करवाने के लिए कहा गया है। ये भी सलाह दी गई है कि इस दौरान वो डांस एक्टिविटी से दूर रहे। आइफ़ा में कार्तिक को अपने हिट गानों पर परफॉर्म करना था लेकिन अब वो सावधानी बरत रहे हैं। हालांकि वो इस समारोह में एक सेगमेंट को होस्ट करने के लिए आइफ़ा जा रहे हैं। इस बार के आइफ़ा में बॉलीवुड के कई दिग्गज वहां मौजूद रहेंगे। समारोह में 20 साल बाद रेखा का स्टेज पर अपनी अदाओं के जलवे दिखाएंगी। वरुण धवन और बॉबी देओल का परफॉर्मेंस होगा। इस बार विद्या बालन की तुम्हारी सुलु को सबसे अधिक सात नॉमिनेशन मिले हैं जबकि राजकुमार राव की न्यूटन को पांच।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की पुरानी चोट उभरी, लेना पड़ा ये बड़ा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.