Move to Jagran APP

'ब्वॉयज लॉकर रूम' मामले पर फूटा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का गुस्सा, बताया- कैसे हो बेटों की परवरिश

Boys Locker Room Case स्टार्स भी लगातार ब्वॉज लॉकर रूम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लड़कों की परवरिश पर सवाल तक उठाए जा रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 06:10 PM (IST)
'ब्वॉयज लॉकर रूम' मामले पर फूटा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का गुस्सा, बताया- कैसे हो बेटों की परवरिश
'ब्वॉयज लॉकर रूम' मामले पर फूटा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का गुस्सा, बताया- कैसे हो बेटों की परवरिश

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के बीच इन​ दिनों एक और विषय पर जोरों से चर्चा हो रही है। ये है 'ब्वॉयज लॉकर रूम' का मामला। इस मामले को लेकर हर तरफ बात की जा रही है। 'ब्वॉयज लॉकर रूम' मामले ने मात-पिता की चिंता को बढ़ा दिया है। इस पर कई लोगों की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई ने इस मामले पर अपना गुस्सा तक जाहिर किया है। स्टार्स भी लगातार 'ब्वॉयज लॉकर रूम' पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लड़कों की परवरिश पर सवाल तक उठाए जा रहे हैं। इसी मामले में अब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपना ​गुस्सा और चिंता दोनों जाहिर की है। मीरा ने सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ अपनी बात रखी है। 

loksabha election banner

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर लिखा है, 'अगर आप अपने बेटे की परवरिश भारत में कर रहे हैं तो इसे एक अनुरोध मानें। हमारी जिंदगी आपके हाथों में है। हमें सावधान रहने की सीख देने के बजाए अपने बेटों को कंसेंट के बारे में सिखाएं। हमें डर कर रहने के बजाए अपने बेटों को इज्जत करना सिखाएं। अपने बेटों को सिखाएं लैंगिक समानता. सिखाएं की 'ना' का मतलब क्या होता है।'

उन्होंने अपने पोस्ट के दूसरे भाग में लिखा, 'अपने बेटों को किसी को घूरना ना सिखाएं। उन्हें महिलाओं की इज्जत करना सिखाएं। अपने बेटों को सिखाएं कि उनका महिलाओं के शरीर, अटेंशन और समय पर कोई हक नहीं। हमें नम्रता सिखाने के बजाए अपने बेटों को पर्सनल स्पेस के बारे सिखाएं। उन्हें हेल्दी मर्दानगी, रोमांस और सेक्शुअल रिलेशनशिप के बारे में सिखाएं।'

 

View this post on Instagram

Good hair days 🙋🏻‍♀️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

आपको बता दें कि मीरा राजपूत के इस पोस्ट के बाद लोगों की इस पर कई तरह की प्रक्रिया सामने आ रही है। मीरा ही नहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स 'ब्वॉयज लॉकर रूम' मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.