Move to Jagran APP

शाहिद कपूर को नहीं मिला अवॉर्ड, बिना परफॉर्म किए बीच में छोड़ा अवॉर्ड शो

शाहिद कपूर हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे जिसे वो बीच में ही छोड़कर निकल गए थे। बताया जा रहा है कि शाहिद ने गुस्से में अवॉर्ड नाइट छोड़ दी थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 12:10 PM (IST)
शाहिद कपूर को नहीं मिला अवॉर्ड,  बिना परफॉर्म किए बीच में छोड़ा अवॉर्ड शो
शाहिद कपूर को नहीं मिला अवॉर्ड, बिना परफॉर्म किए बीच में छोड़ा अवॉर्ड शो

नई दिल्ली, जेएनएन। इसी साल शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के बाद अब शाहिद फिर एक बार साउथ रीमेक में नज़र आने वाले हैं। कबीर सिंह फिल्म में हर किसी ने शाहिद कपूर की एक्टिंग की खूब तारीफें की थीं। मगर अब जब अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें इसके लिए कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया तो शाहिद काफी नाराज़ हो गए थे। 

loksabha election banner

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर एक अवॉर्ड नाइट में पहुंचे थे जहां उन्हें उनकी फिल्म कबीर सिंह के लिए बेस्ट एक्टर पॉपुलर अवॉर्ड मिलना था। जब शाहिद शो में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि आखिरी समय में बदलाव करते हुए ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को दे दिया गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में अपनी एक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले थे जिसके लिए वो कई दिनों से रिहर्सल भी कर रहे थे मगर जब उन्हें आखिरी समय में हुए बदलाव का पता चला तो वो तुरंत ही शो से चले आए। उन्होंने नाराजगी में अपनी परफॉर्मेंस तक रिकॉर्ड नहीं करवाई। 

यह भी पढ़ें: Aamir Khan on Chhapaak Trailer: दीपिका पादुकोण की छपाक से प्रभावित हुए आमिर ख़ान, कहा-'ग्रेट ट्रेलर'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

पिंकविला के अनुसार, एक सोर्स ने बताया है कि शाहिद कपूर ऑर्गेनाइज़र्स से काफी नाराज़ हो गए थे, ये एक अनप्रोफेशनल बर्ताव था। वो काफी उदास थे। उन्हें हर बात गलत तरह से बताई गई थी, ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को दे दिया गया जिसके बाद शाहिद तुरंत शो से निकल गए,  वो परफॉर्म करने वाले थे मगर उन्होंने फैसला किया कि वो परफॉर्मेंस रिकॉर्ड नहीं करवाएंगे।

 

View this post on Instagram

Gosh! 😍 Double Whammy! 🏆🏆 ‘Best Actor in a Leading Role’ for #GullyBoy & ‘Entertainer of the Year’ at the #StarScreenAwards

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

शाहिद कपूर को ये अवॉर्ड संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म कबीर सिंह के लिए मिलना था जो कि बाद में रणवीर सिंह को गली ब्वॉय के लिए दे दिया गया।

साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में काम करने के बाद शाहिद जल्द ही दूसरी साउथ फिल्म जर्सी की रीमेक जर्सी में नज़र आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जानी थी मगर शाहिद की तबीयत में खराबी आ जाने के कारण शूटिंग को कुछ दिनों के बाद शूरू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.