नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं जो 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस बीच शाहिद की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है। कबीर सिंह की सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार अब अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर ‘बुल’ बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया है।

1980 के दशक में सेट की गई ये फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी। इससे पहले आदित्य ने फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। टी-सीरीज के चेयरमेन भूषण कुमार ने कहा, ‘मैं बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह के शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। हम दर्शकों के सामने एक्शन से भरपूर एंटरटेनिंग फिल्म लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ यह मेरा पहला एसोसिएशन है। हमें उम्मीद है कि हमारी कड़ी मेहनत एक बेहतर सिनेमा के रूप में बाहर आयेगी’।

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, ‘बुल पूरी तरह एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर (Paratrooper) की भूमिका निभानेवाला हूं जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए जाने जाते हैं जिन्होंने एक ऐतिहासिक और निःस्वार्थ मिशन के माध्यम से अपने लड़कों का नेतृत्व किया था। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाना मेरे लिए बहुत ही खुशनसीबी की बात है’।

गिल्टी बाय एसोसिएशन की पार्टनर अमर बुटाला का कहना है कि ‘इस फिल्म में शाहिद एक जबरदस्त अवतार में नज़र आएंगे। मैं टी-सीरीज और शाहिद कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं’। बताते चलें कि शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2022 की शुरुआत में की जायेगी। फिल्म की एक्ट्रेस के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Edited By: Nazneen Ahmed