मुंबई। शाहिद कपूर ने हाल ही में 25 फरवरी 38वां जन्मदिन मनाया। शाहिद कपूर फिल्मों के अलावा अब ज्यादातर समय अपने परिवार संग बिताते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शाहिद कुछ नया प्लान कर रहे हैं।

दरअसल शाहिद कपूर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे पिता पंकज कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने कंस्ट्रक्शन कैप पहन रखी है जो अमूमन सिविल इंजीनियर्स पहनते हैं। शाहिद के हाथों में नक्शा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखते हैं कि, बिग डैडी से अप्रूवल लेते हुए। पापा अच्छा जानते है। स्पेशल मोमेंट्स। अब इस पोस्ट से तो लग रहा है कि शाहिद कपूर नए घर की प्लानिंग कर रहे हैं और गाइडेंस अपने पिता पंकज कपूर से ले रहे हैं। और ले भी क्यों न क्योंकि 64 वर्षीय पंकज कपूर वेटरन एक्टर हैं जिन्हें हर क्षेत्र का बहुत अच्छा अनुभव है। आपको बता दें कि, शाहिद और उनके पिता पंकज कपूर ने फिल्म शानदार में स्क्रीन शेयर किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Getting approvals from big daddy. #papaknowsbest ##specialmoments

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर लगातार अपने परिवार की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बेहतरीन बैलेंस रखना जानते हैं। वे परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताते हैं। अपनी बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के साथ समय बिताना उन्हें बहुत पसंद है।

शाहिद की फिल्मों की बता की जाए तो उनकी पिछली बार श्रद्धा कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न कर सकी। आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगे जो तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक है।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस