मुंबई। पिछले साल आई विजय देवराकोंडा स्टारर तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी ने बड़े परदे पर धमाका किया था और बॉक्स ऑफ़िस पर भी तगड़ी कमाई की थी। इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा जाने वाला है, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में हैं और ये फिल्म अगले साल गर्मी में रिलीज़ होगी।

संदीप रेड्डी वनगा के निर्देशन में बनी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रिमेक्स के राइट्स पिछले दिनों निर्माता मुराद खेतानी और अश्विनी वर्दे ने ख़रीदे थे। हिंदी में भी इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी ही करने वाले हैं। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि अर्जुन कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन फिर शाहिद से बात की गई और उन्होंने फिल्म को हां कह दिया है। शाहिद ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और वर्क शॉप भी अटेंड किया है। फिल्म अगस्त में फ्लोर पर जायेगी और अगले साल 21 जून को रिलीज़ की जायेगी। निर्माताओं की तरफ़ से मंगलवार को इसकी घोषणा कर दी गई। फिल्म की लीडिंग लेडी की तलाश अभी जारी है।

क्या है अर्जुन रेड्डी-

पिछले साल अगस्त में रिलीज़ हुई फिल्म अर्जुन रेड्डी , एक मेडिकल स्टूडेंट अर्जुन रेड्डी देशमुख की कहानी है। वह अपने से जूनियर लड़की प्रीति (ये रोल शालिनी पांडे के निभाया है) से प्यार करता है लेकिन एक दिन उसकी गर्लफ्रेंड किसी दूसरे से शादी कर लेती है, जिसके बाद अर्जुन शराबी हो जाता है और उसके दिमाग में गुस्सा भर जाता है। शाहिद कपूर भी इस फिल्म में एक गुस्सैल शराबी का रोल करेंगे। इस फिल्म में मुख्य किरदार को लाइफ़ में पीछे हटने की मानसिकता वाला दिखाया आया है, जिसको लेकर इस फिल्म की बड़ी आलोचना हुई थी। वैसे अर्जुन रेड्डी को तमिल में भी बनाया जा रहा है जिसका नाम वर्मा है। फिल्म में ध्रुव विक्रम के साथ मेघा डेब्यू कर रही हैं।

इस तरह के शेड वाला रोल शाहिद इससे पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म कमीने में कर चुके हैं। शाहिद इन दिनों श्री नारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं और उसके बाद वो एयरलिफ्ट वाले राजा कृष्ण मेनन की फिल्म में भी काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: अगले साल इस दिन खुलेगी नई 'सड़क', पर उस पर चलेगा कौन

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस