Move to Jagran APP

Lockdown में शाहिद कपूर का हुआ ये हाल, बोले- ‘मीरा कपूर मुझे और नहीं झेल सकतीं’

लॉकडाउन की वजह से इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री भी बंद पड़ी है। ऐसे में सेलेब्स घर पर ही अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 03:18 PM (IST)
Lockdown में शाहिद कपूर का हुआ ये हाल, बोले- ‘मीरा कपूर मुझे और नहीं झेल सकतीं’
Lockdown में शाहिद कपूर का हुआ ये हाल, बोले- ‘मीरा कपूर मुझे और नहीं झेल सकतीं’

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री भी बंद पड़ी है। ऐसे में सेलेब्स घर पर ही अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। सेलेब्स सोशल मीडिया पर वैसे तो काफी एक्टिव रहते ही हैं, लेकिन लॉकडाइन के दौरान सभी थोड़े ज्यादा एक्टिव हैं और अपनी मज़ेदार तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर की है जिसमें वो क्या बोल रहे हैं, ये आपके एक बार में तो समझ में ही नहीं आएगा।

loksabha election banner

शाहिद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो फनी अंदाज़ में बोल रहे हैं, ‘It’s Time For Quaratine’, लेकिन ये लाइन वो ऐसे बोल रहे हैं कि जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी। वीडियो शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, ‘क्वारंटाइन फेज़ 4 में दाखिल हो रहे हैं.. मीरा कपूर अब मुझे और नहीं झेल सकतीं’।

मीरा ने किया ये कमेंट

शाहिद ने अपने वीडियो में पत्नी मीरा कपूर को टैग किया तो मीरा ने शाहिद के वीडियो पर कमेंट किया है। मीरा ने लिखा, ‘तुमने सच में ये वीडिय पोस्ट कर दिया’।

 

View this post on Instagram

Entering quarantine phase 4 be like . . @mira.kapoor can’t deal no more with me.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इससे पहले शाहिद ने इंस्टा पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो 'पद्मवत' फिल्म के Maharawal ratan singh के लुक नज़र आ रहे थे। इस फोटो में शाहिद ने केवल तॉलिया बांध रखी है। एक्टर अपनी जबरदस्त बॉडी और बड़ी-बड़ी मूंछें दिखा रहे हैं। तस्वीर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोटो 'पद्मावत' की शूटिंग के दौरान ही ली गई होगी। फैंस को शाहिद की ये फोट काफी पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.