Move to Jagran APP

Shahid Kapoor को इसलिए जल्‍दी जगा देती थी बेटी मीशा, Kabir Singh की शूटिंग का बताया किस्‍सा

Shahid Kapoor ने बताया कि उनकी बेटी Misha उन्‍हें जल्‍दी सुबह जगा देती थी। Film Kabir Sing की शूटिंग के दौरान वह कई बार देर से घर पहुंच पाते थे। शाहिद ने शूटिंग के किस्‍से सुनाए।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 04:35 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 05:16 PM (IST)
Shahid Kapoor को इसलिए जल्‍दी जगा देती थी बेटी मीशा, Kabir Singh की शूटिंग का बताया किस्‍सा
Shahid Kapoor को इसलिए जल्‍दी जगा देती थी बेटी मीशा, Kabir Singh की शूटिंग का बताया किस्‍सा

नई दिल्ली, जेएनएन। चार्मिंग हीरो शाहिद कपूर ने कहा कि अप‍कमिंग फिल्‍म कबीर सिंह में एल्‍कोहलिक डॉक्‍टर का रोल करने के दौरान शूटिंग के बाद जब वह देर रात अच्‍छी नींद पाने के लिए घर पहुंचते तो उनकी बेटी मीशा उन्‍हें अर्ली मार्निंग ही जगा देती थी। ऐसे में पिता की जिम्‍मेदारी के साथ अपना काम करने का चैलेंज बेहद मुश्किल रहा।

loksabha election banner

साउथ फिल्‍म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक फिल्‍म कबीर सिंह में लीड रोल कर रहे शाहिद कपूर ने एक मीडिया से बात करते हुए अपनी फिल्‍म के दौरान की घटनाओं पर बात की। शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्‍म कबीर सिंह में किरदार निभाना उनके लिए बेहद चैलेंजिंग था। क्‍योंकि उनका किरदार एक एल्‍कोहलिक डॉक्‍टर का है, जो शराब के नशे में डूबा रहता है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के सीन शूट करने के लिए कई बार लेट हो जाता था तो कई नाइट शिफ्ट में भी काम करना पड़ता था। ऐसे में वह बेहद थक जाते थे। जब वह घर पहुंचते तो गहरी नींद में सो जाते। लेकिन उनकी बेटी मीशा उन्‍हें सुबह 8 बजने से पहले ही जगाकर पार्क में टहलाने ले जाने के लिए कहती थी। वह बेटी को ले जाते उसके साथ टाइम स्‍पेंड करते और मीशा को कहानियां सुनाते थे।

फिल्‍म के साथ घर की चीजों को एडजस्‍ट में वाइफ मीरा ने बहुत हेल्‍प की है। शाहिद ने कहा कि बच्‍चे नहीं जानते कि आप क्‍या करते हैं कितना करते हैं, उन्‍हें बस उनका पिता चाहिए होता है, जो उन्‍हें घुमाए, कहानियां सुनाए। शाहिद ने कहा मीशा और जैन अभी बहुत छोटे हैं, मैं भी चाहता हूं कि मेरा काम उनके और मेरे बीच न आने पाए।

View this post on Instagram

Trailer out on 13th May! #KabirSingh . . @kiaraaliaadvani @sandeepreddy.vanga #BhushanKumar @muradkhetani #KrishanKumar @ashwinvarde @tseries.official @cine1studios @kabirsinghmovie

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि फिल्‍म कबीर सिंह साउथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म में विजय देवराकोंडा ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी। साउथ वर्जन को अपार सफलता मिल चुकी है। मेकर्स को उम्‍मीद है कि इसका हिंदी रीमेक भी सफलता का नया शिखर चूमेगा। शाहिद कपूर ने फिल्‍म में कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट का किरदार निभाने के लिए करीब 14 किलो वजन भी घटाया था।

View this post on Instagram

Grateful for the year that made us complete ✨ Happy New Year

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.