Move to Jagran APP

‘जर्सी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहिद कपूर ने किया खुलासा, खुद को लेकर कही दी ये बड़ी बात

जर्सी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि वो करीब सिंह की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म को लेकर कही फिल्म निर्माता कंपनियां और निर्देशकों के बाद गए और उनसे फिल्म जर्सी को बनाने का आग्रह किया।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 11:17 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 11:17 AM (IST)
‘जर्सी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहिद कपूर ने किया खुलासा, खुद को लेकर कही दी ये बड़ी बात
Shahid Kapoor revealed after the release of 'Jersey' trailer. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की फिल्म स्टोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ट्रेलर रिलीज के बाद मीडिया से बात चीत के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि वो करीब सिंह की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म को लेकर कही फिल्म निर्माता कंपनियां और निर्देशकों के बाद गए और उनसे फिल्म जर्सी को बनाने का आग्रह किया। लेकिन किसी ने भी उनकी बात को गंभीरता से नही लिया।

loksabha election banner

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अभिनेता ने कहा कबीर सिंह की रिलीज के मैं सबके पास फिल्म के लिए भिखारियों की तरह गया। मैं उन सभी लोगों के पास गया, जिन्होंने 200-250 करोड़ की फिल्में बनाई हैं और मैं कभी भी इस क्लब में शामिल नहीं रहा हूं। इस लिए ये मेरे लिए बिल्कुल नया था। मैंने इंडस्ट्री में 15-16 साल बिताने के बाद मेरे पास इतना बड़ा ग्रॉसर नही था। जब ये हुआ तो मुझे नहीं पता था कि ये कैसे हुआ। ये मेरे लिए बिल्कुल नया था। उन्होंने आगे कहा कि ये मेरी अब तक सबसे अच्छी फिल्मों से एक है।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन मे बनी ये फिल्म दो अलग-अलग कहानी पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर दो लुक में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से शाहिद लगभग 2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.