नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। खबरों की मानें तो उन्होंने मुंबई के वर्ली में नया घर लिया है जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। कुछ दिन पहले मीरा और गौरी ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें तीनों एक आलीशान घर में नजर आ रहे थे। इसी बात से ये अंदाजा लगाया जा है कि शाहिद का घर गौरी ने डिजाइन किया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद और मीरा सही वक्त देखकर नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं। ये घर 8 हज़ार स्कावयर फीट में बना है, जो की समंदर के किनारे है। दरअसल, शाहिद ऐसी जगह घर लेना चाह रहे थे जो शहर की भीड़ भाड़ से थोड़ अलग हो। यही वजह है कि उन्होंने वर्ली में सी वेसिंग घर लिया जो 8 हज़ार स्कावयर फीट में बना है, जिसकी बालकनी ही 500 स्कावयर फीट है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Perfect setting for my new collection with Shahid & Mira . Thanks for dropping in... #gaurikhandesigns @shahidkapoor @mira.kapoor

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इसके अलावा शाहिद के नए घर में स्पा, स्वीमिंग पूल, जिम सब है। अच्छी बात ये है कि वर्ली में शाहिद और मीरा के घर के अलावा और भी स्टार्स के घर हैं। जैसे, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच। अब देखना होगा कि कपल इस नए घर में शिफ्ट कब होते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‘ Jab We Met’ Mira and Shahid at #gaurikhandesigns . All grace and charm. @mira.kapoor @shahidkapoor

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

हाल ही में शाहिद और मीरा ने अपने बेटी माशी का बर्थडे सेलिब्रेटि किया है। कपल ने अपने मीशा के बर्थडे पर पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस