Move to Jagran APP

परिवार को इतना मिस कर रहे हैं शाहिद कि कर दिया ये काम

शाहिद कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के पहले शेड्यूल की शूटिंग निर्धारित समय से एक दिन पहले ही पूरी कर चुके हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 22 Feb 2018 03:42 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2018 03:48 PM (IST)
परिवार को इतना मिस कर रहे हैं शाहिद कि कर दिया ये काम
परिवार को इतना मिस कर रहे हैं शाहिद कि कर दिया ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर अभी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन ख़बर है की उन्होंने इस फिल्म का पहला शेड्यूल निर्धारित वक़्त से पहले तय किया है और इसकी वजह बेहद खास है।

loksabha election banner

दरअसल, शाहिद कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के पहले शेड्यूल की शूटिंग निर्धारित समय से एक दिन पहले ही पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म की टीम ने यह अनुमान लगाया था कि शायद शाहिद इस फिल्म की शूटिंग इसलिए जल्दी पूरी कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें जल्द ही होने वाले पद्मावत सक्सेस बैश का हिस्सा बनना है। लेकिन उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है, क्योंकि शाहिद मुंबई आने की बजाय दिल्ली पहुंच गये हैं। चूंकि इन दिनों मीरा और मीशा वहीं हैं और शाहिद दोनों को ही इस कदर मिस करने लगे हैं कि वह शूटिंग पूरी करने के बाद फ़ौरन मीशा और मीरा से मिलने पहुंच गए हैं। 

यह भी पढ़ें: Blackmail Trailer: इस अप्रैल इरफ़ान बनेंगे 'फूल', खुद को ही देंगे फिरौती

सूत्रों का मानना है की ''यह एक हफ्ते पहले से ही निश्चित था कि शाहिद अपने जन्मदिन ( 25 फरवरी ) के अवसर पर परिवार सहित अमृतसर डिस्ट्रिक्ट के बियास में होने वाले सत्संग अटेंड करेंगे, पर जब उन्हें पद्मावत की पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया तो लोगों ने यह कल्पना की, कि वे पार्टी अटेंड कर दूसरी सुबह सत्संग में हिस्सा लेंगे। लेकिन अब स्पष्ट है कि वह अपने परिवार के साथ ही शामिल होने जा रहे हैं।'' यही वजह है की शाहिद संजय लीला भंसाली की पार्टी में शिरकत नहीं कर पाएंगे। इस पार्टी में पद्मावत की पूरी टीम दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: Trending Taimur: क्यूटनेस के बाद अब तैमूर की ‘चोटी’ चर्चा में

शाहिद के करीबी सूत्र का मानना है की शाहिद अपने परिवार के लिए निकले हुए टाइम में किसी भी प्रकार का कॉम्प्रोमाइज नहीं करते, वे अपना जन्मदिन अपने परिवार और करीबी मित्रों के साथ बहुत ही साधारण तरीके से अपना जन्मदिन मनाएंगे, इसीलिए वे अपने जन्मदिन के अवसर पर सत्संग अटेंड करेंगे। बता दें कि वह शुक्रवार को अमृतसर के लिए रवाना होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.