Move to Jagran APP

शाहिद कपूर 'जर्सी' की शूटिंग से पहले हुए नर्वस, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा - मैं भी नर्वस हूं

शाहिद कपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के बाद जल्द ही फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद शाहिद ने अपनी पोस्ट से दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:49 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 11:49 AM (IST)
शाहिद कपूर 'जर्सी' की शूटिंग से पहले हुए नर्वस, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा - मैं भी नर्वस हूं
शाहिद कपूर 'जर्सी' की शूटिंग से पहले हुए नर्वस, एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा - मैं भी नर्वस हूं

 नई दिल्ली, जेएनएन। कबीर सिंह फिल्म में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने के बाद एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म शाहिद की पिछली फिल्म की ही तरह एक साउथ फिल्म का रीमेक होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली हैं जो शूटिंग से पहले काफी नर्वस हैं।

loksabha election banner

हाल ही में कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जर्सी फिल्म की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में शाहिद लिखते हैं, आप सभी का शुक्रिया इतनी ढ़ेरों बधाइयों और चिंता जताने के लिए, पिछले दो हफ्तों से मैं एक्शन में नहीं था मगर अब मैं पूरी तरह से ठीक होकर एक्शन के लिए बेताब हूं, जर्सी की शूटिंग कल से शुरू होगी, हमेशा की ही तरह शूट से पहले की घबराहट है, सोए भी नहीं, हर कैरेक्टर एक नया चैलेंज है, और सच जानने की जिम्मेदारी भी।

शाहिद के इस पोस्ट पर उनकी फिल्म जर्सी की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। मृणाल ने शाहिद की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, जानकर काफी खुशी हुई कि आप ठीक हैं, सच कहूं तो मैं भी काफी नर्वस हूं क्योंकि मुझे अपने दो पसंदीदा लोग आप और पंकज सर के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला है, बेहतर होगा कि मैं अपनी कमर कस लूं, और फंबल ना करूं।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले शूरू की जानी थी मगर शाहिद की तबीयत खराब हो जाने के कारण शूटिंग की तारीख को पोस्टपोन कर 13 दिसम्बर कर दिया गया था। 

 

View this post on Instagram

Lochan , you are right ! Less is more .... . . . Thank you ❤️ Best makeup artist ever ..... Hence proved !

A post shared by Mrunal Thakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

यह भी पढ़ें: Most Searched Personalities On Google 2019: लता मंगेश्कर के बाद सबसे ज्यादा सर्च की गईं सिंगर बनीं रानू मंडल

कबीर सिंह फिल्म की ही तरह शाहिद की अगली फिल्म जर्सी भी तेलुगू फिल्म का रीमेक होने वाली है। तमिल फिल्म जर्सी इसी साल 19 अप्रेल की रिलीज़ की गई थी जिसके हिंदी रीमेक में अब शाहिद कपूर नज़र आने वाले है।

गौतम तिन्नानूरी द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे उनके साथ मृणाल भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म को 28 अगस्त 2020 में रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.