नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कूपर लंबे वक्त से अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर खबरों में हैं। हाल ही शाहिद ने एक चैट शो में कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। एक्टर ने बताया कि ‘कबीर सिंह’ के लुक में उन्हें देखकर उनकी बेटी मीशा डर गई थी और डर से रोने लगी थी। इतना ही नहीं मीशा ने शाहिद को पहचाना तक नहीं था।

हाल ही में शाहिद, नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ (No Filter Neha) में पहुंचे जहां उन्होंने ये पूरा किस्सा बताया। शाहिद ने बताया ‘कबीर सिंह की शूटिंग के वक्त मीरा कुछ समय के लिए अपने घर गई हुई थीं। एक दो दिन बाद मैं वहां पहुंचा तो मीशा ने मुझे नहीं पहचाना, उसने मुझे पहचानने से मना कर दिया’।

‘मैं उससे मिलने के लिए, उसे गोद में लेने के लिए उसके साथ खेलने के लिए बेचैन हो रहा था और वो मुझे देखकर दूर-दूर भाग रही थी। मीरा उस समय कुछ रिश्तेदारों के साथ थी। मैंने जैसे ही मीशा को गोद में लिया वो रोने लगी। उसके बाद जब मैंने उससे बात करना शुरू को तो उसने मेरी आवाज़ पहचान लेकिन वो मेरा चेहरा नहीं पहचान पा रही थी। क्योंकि उसने मुझे कभी इतनी बड़ी दाढ़ी में नहीं देखा। मैं उसे बहुत अलग लग रहा था’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you all for the birthday wishes. 🤗

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस