Move to Jagran APP

Meera Rajput Kapoor के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे शाहिद कपूर, किया क्वालिटी टाइम स्पेंड

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में शाहिद ने सोशल मीडिया के ज़रिए फिल्म की रिलीज़ डेट अपने फैंस के साथ शेयर की है। शाहिद कपूर फिलहाल अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 08:19 AM (IST)
Meera Rajput Kapoor के साथ छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे शाहिद कपूर, किया क्वालिटी टाइम स्पेंड
Shahid Kapoor arrives to Goa on holiday with Meera Rajput Kapoor, photo sorece instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में शाहिद ने सोशल मीडिया के ज़रिए फिल्म की रिलीज़ डेट अपने फैंस के साथ शेयर की है। अपने पोस्ट में एक्टर ने बताया है कि ‘जर्सी’ साल के आखिरी में दिवाली के मौके पर, 5 नवंबर 2021 को रिलीज की जाएगी’।

loksabha election banner

वहीं अपने काम से थोड़ा सा ब्रेक लेकर शाहिद कपूर फिलहाल अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। इसकी जानकारी मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को दी थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोवा वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर स्वमिंग पूल के साथ अपने पैरों की फोटो अपडेट की थी। जिसमें वो आराम करती नजर आ रही हैं, इंटरनेट पर इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

 Meera Rajput

साथ ही तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा, ‘हैलो गोवा।’ वहीं ‘जर्सी’ की बात करें तो शाहिद इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस दिवाली 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में फिल्म जर्सी को रिलीज किया जाएगा, ये एक ऐसी यात्रा है जिस पर मुझे गर्व है।’ आपको बता दें कि फिल्म दो अलग-अलग कहानी पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर दो लुक में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले 2019 में शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई थी जो काफी चर्चा में रही थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो जबरदस्त कलेक्शन किया ही था इसके अलावा फिल्म अपनी कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.